Wednesday, August 30, 2017

सेहतपुर वार्ड 23 की शिव कालोनी में 67 लाख के विकास कार्यो का उद्घाटन


फरीदाबाद 30 अगस्त(abtaknews.com)फरीदाबाद नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी एवं पार्षद गीता रक्क्षवाल ने वार्ड 23 स्थित शिव कालोनी में लगभग 67 लाख की लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाईलों एवं श्याम कालोनी में लगभग 8 लाख की लागत से बनने वाले छठ घाट के कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर हरियाणा प्रदेश सुशासन समन्वय समिति  के सदस्य एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य  श्री ओमप्रकाश रक्षवाल ने वरिष्ठ उपमहापौर व पार्षद का विकास कार्यो को करवाने के लिए क्षेत्रवासियों की तरफ से आभार जताया एवं स्वागत किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ उपमहापौर श्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि क्षेत्र के हर वार्ड में एक समान विकास कार्य हो रहे है और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए सरकार व नगर निगम पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि हर वार्ड में सौंदर्यीकरण व स्वच्छता के लिए जहां अधिकारी व प्रशासन सतर्क है वही क्षेत्रवासियों को भी अपने अपने वार्डो को साफ व स्वच्छ रखने में अपनी अहम भूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नारा सबका साथ सबका विकास पूरी तरह से सफल हो रहा है जिसे देश, प्रदेश व जिले की जनता बखूबी समझ भी चुकी है।
इस मौके पर पार्षद श्रीमती गीता रक्षवाल ने कहा कि वार्ड में विकास कार्यो का श्रेय वह माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी को सबसे अधिक देना चाहती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जब जब भी वार्ड की कोई मांग इनके समक्ष रखी है तो उस मांग को मात्र एक सप्ताह में पूरा कर दिया जाता है जिसके लिए वह समस्त वार्ड वासियो की और से इनका आभार जताती हूं। उन्होंने कहा कि वार्ड वासी हमारा परिवार है और परिवार के सुख दुख में साथ रहना हमारा कर्तव्य बनता है। इसीलिए इस परिवार को साफ, स्वच्छ रखना भी हमारी जिम्मेवारी बनती है इसीलिए इस वार्ड को अधिक से अधिक सुंदर व स्वच्छ बनाने में आप सब भी अपना अपना योगदान दे।
कार्यक्रम के अंत में ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी ने सदैव फरीदाबाद का गौरव बढ़ाने का काम किया है। आज क्षेत्र की जनता श्री गूर्जर को अपना सब कुछ मानती है क्योकि माननीय मंत्री श्री गूर्जर ने इस फरीदाबाद को वो सम्मान दिलाया है जिसका यह फरीदाबाद हकदार था। इसीलिए हम सब भी इस बात का गर्व करते है कि हमें माननीय कृष्णपाल गूर्जर जैसे मंत्री मिलें जो कि इस फरीदाबाद को बुलंदियो पर ले जाने का पूरा पूरा प्रयास कर रहे है।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुमन चंदेल, सुभाष नायक, अवधेश ङ्क्षसह, कमल चौहान, लाला सुभाष अग्रवाल, श्रीमती माधवी देवी, भुवन चंद जोशी, दलीप, अरूण गुप्ता, राम अवतार, होशियर सिंह, गुरेन्द्र सिंह, दीपा जोशी, गोविंद, नारायण सिंह, सुरेश चौहान, जय सिंह नेगी, जगदीश, अमरपाल, चन्द्रपाल यादव, अमरीका गुप्ता, सुदेश पाल, शान्तल सिंह यादव, सत्यवीर सिंह चौहान, अजय झा, छैलब बिहारी सिंह, जितेनद्र सिंह, सत्यपाल सिंह, बाबूराम चौहान, उदयवीर सिंह, मा. राजबीर शर्मा, राम पाल, नरेश सैनी, किशनपाल, जगवीर चौहान, तेजबीर सहित अन्य सैकडो की तादात में उपस्थित वार्ड वासियों ने वरिष्ठ उपमहापौर, पार्षद का आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: