Friday, August 18, 2017

इण्डियन बैंक ने 111वें स्थापना दिवस पर किया निशुल्क हैल्थ चैकअप कैम्प का सफल आयोजन



फरीदाबाद 18 अगस्त,2017(abtaknews.com)इण्डियन बैंक द्वारा 111वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में निशुल्क हैल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन फरीदबाद मुख्य शाखा में किया गया। इस कैम्प की जानकारी देते हुए फरीदाबाद मुख्य शाखा के शाखा प्रबंधक श्री रूचिर कुमार सिन्हा ने बताया कि इस कैम्प का आयोजन एश्यिन इस्टीटयूट ऑफ मेडिकल साईसेज के सौजन्य से किया गया है।
श्री सिन्हा ने बताया कि निशुल्क हैल्थ चैकअप कैम्प का शुभारंभ श्री संदीप गुप्ता, अंचल प्रबंधक, करनाल अचंल द्वारा किया गया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि इण्डियन बैंक अपने ग्राहकों के लिए हर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध है।  111वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में इंण्डियन बैंक द्वारा पूरे देश में वृक्षारोपण, रक्तदान शिविर, हैल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इसी श्रृंखला में फरीदाबाद मुख्य शाखा में निशुल्क हैल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन आम जनता के लिए किया गया जिसमें लगभग 300 लोगों ने अपने स्वास्थ्य की निशुल्क जांच करवायी। जिसमें मुख्य रूप से ईसीजी, ब्लड शुगर, ब्लड प्रैशर, कार्डियोलॉजी एवं नेत्र जांच की गयी। श्री सिन्हा ने यह भी बताया कि इण्डियन बैंक भविष्य में इस तरह के शिविरो का आयोजन करता रहेेगा।
इस अवसर पर इण्डियन बैंक की अन्य शाखाओ के प्रबंधक श्री सुशील गुलाटी, विजय कुमार, अनिल नेगी, दिपांशु जोशी, सोनाली, प्रतिमा, सतीश, रविता, हेमलता, चेतन एवं अंचित ने इस शिविर को सफल बनाने में मुख्य भूमिका निभाई।



loading...
SHARE THIS

0 comments: