Friday, July 21, 2017

भारत ऋषि मुनियों का देश है यहाँ सभी त्यौहार धूमधाम से मनाये जाते हैं ; सोमलता भड़ाना

ward-no-24-somlata-bhadana-tigaon-faridabad

फरीदाबाद 21 जुलाई,2017(abtaknews.com) भारत ऋषि मुनियो का देश है और इस देश में सभी पर्वो को धूमधाम से मनाया जाता है यह उदगार फरीदाबाद नगर निगम की महापौर श्रीमती सुमन बाला ने वार्ड 24 में पार्षद सोमलता भडाना एवं भाजपा नेता रवि भडाना द्वारा महा शिवरात्रि पर्व के उपलक्ष्य में विशाल भण्डारे के आयोजन अवसर पर कहे। इस मौके पर वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, पार्षद अजय बैसला, मुनेश भडाना, नीतू भडाना, मंजू भडाना, दीपक चौधरी, राकेश भडाना, मनवीर भडाना सहित बिल्लू सरपंच, उमेश शर्मा , विजयपाल ठाकुर, राजपाल नागर, उमेश दुबे, चौ. श्याम चंद भडाना समाजसेवी, माहतम सिंह, चंद्रमा प्रधान, होशियार प्रधान सहित हजारो लोगों ने भण्डारे का प्रसाद ग्रहण किया।
महापौर श्रीमती सुमन बाला ने कहा कि  हमारे देश का हर त्योहार हमें इक_ा होनें, खुशियाँ बाँटने, और समाज के हित में कुछ करने का मौका देता है।  हमें चाहिए कि महाशिवरात्रि के दिन भी हम समाज के हित के लिए अपनी क्षमता के अनुसार कुछ न कुछ अवश्य करे।इस मौके पर वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि हम सभी को समाजहित के कार्यो में अपनी भागीदारी निभानी चाहिए जैसे कई संस्थाएँ इस दिन रक्तदान शिविर का आयोजन करती हैं, तो कई दूसरी संस्थाएँ मुफ्त में भोजन वितरण का प्रबंध करती हैं । कई लोग गरीबों को दान देते हैं। परहित में किये गए यह सारे काम हमें भगवान के ज्यादा करीब ले जाते हैं। हमें भी भगवान शिव से प्रार्थना करनी चाहिए जिस तरह उन्होंने शिकारी चित्रभानु के ह्रदय को निर्मल और पवित्र किया, हमारे ह्रदय को भी उसी तरह निर्मल और पवित्र करे।
इस अवसर पर पार्षद सोमलता भडाना व रवि भडाना ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रभु की अराधना करने से हम सभी का जीवन सफल हो जाता है और इस तरह के आयोजनों से समाज में धार्मिक प्रवृति और अधिक पैदा होती है। उन्होंने आये हुए सभी अतिथियों का आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: