Tuesday, July 4, 2017

सौरव पंडित द्वारा परमीश वर्मा को दिया तोहफा ऑडियो सॉग टॉप पर


sorav-pandit-singer-faridabad

फरीदाबाद 4 जुलाई,2017(abtaknews.com)पजाबी कलाकार व निर्देशक परमीश वर्मा के जन्मदिन पर 3 जुलाई को तोहफा देने वाला वायदा हरियाणा और दिल्ली एनसीआर के उभरते रैपस्टार सौरव पंडित ने पूरा कर दिया। पंडित ने पत्रकरों से बातचीत में कहा था कि वो 3 जुलाई को परमीश के लिये चौकाने  वाला जन्मदिन उपहार देंगे, जो कि उन्होंने 3 जुलाई समय 7 बजे ऑडियो सॉग साईड पर परमीश वर्मा के लिये लिखा और गाया हुआ गाना ट्वीट ,वांगू यार साडा फेमस हो गया, अपलोड करके दे दिया है, जो कि कुछ ही घंटों में ऑडियो सॉग साईड का टॉप सांग बन गया है इतना ही यूट्यूब पर भी मात्र 24 घंटों में इस गाने को लगभग 10 हजार से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। पंडित के फैन कम स्पोटर की गाना सुनने के बाद इसी गाने की विडियो की चाहत बढ गई है, लोग चाहते हैं कि अब सौरव पंडित इस ऑडियो सॉग को परमिश वर्मा के साथ विडियो में तब्दील कर दे। पंडित ने बताया है कि इस गाने को आप रिस्की जट, डीजे सावन और डीजे पंजाब के साथ -साथ ऑडियो सॉग की सभी साईडों पर सुन सकते हैं इतना ही नहीं इस गाने को आप यूट्यूब पर भी सुन सकते हैं।
बता दें कि सौरव पंडित ने पजाबी कलाकार व निर्देशक परमीश वर्मा और अपने फैंस कम समर्थकों को परमीश वर्मा के जन्मदिन पर खास तोहफा देने की घोषणा की थी इसी तोहफे का इंतजार लोग बडी ही बेसर्बी से कर रहे थे। जिनका इंतजार 3 जुलाई को गाना सुनने के बाद खत्म तो हो गया मगर विडियो की चाहत बढ गई। फैंस कम स्पोटरों की चाहत पूरी करने के लिये अब सौरव पंडित ने ऑडिया सांग ट्वीट बांगू यार साडा फेमस हो गया को विडियो में तब्दील करने का मन बना लिया है। बता दें कि पंडित ने ये गाना स्वयं लिखा और गाया है। इस गाने को पंजाबी म्यूजिक डायरेक्टर डी सी बॉस ने अपने म्यूजिक से नवाजा है।
सौरव ने बताया कि वो अब अपने नए गाने-ठुमके झुमके और रॉयल पंडित में दिखाई देंगे। जिनकी ऑडियो बनकर तैयार हो गई है जल्द ही विडियो का काम खत्म कर दर्शकों के लिये जुलाई में रिलीज़ कर दिया जायेगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: