Wednesday, July 19, 2017

विधायक सीमा त्रिखा ने विडहोम में किया सडक़ निर्माण कार्य का शुभारंभ


फरीदाबाद 19 जुलाई,2017(abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी विश्वास एवं ईमानदारी की मिसाल है और जनता से किये गये सभी वायदे विश्वास एवं ईमानदारी से पूरे हो रहे है यह उदगार बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने नगर निगम वार्ड 11 दो नम्बर एच ब्लाक विडहोम में 1500000 की लागत से बनने वाली सडक़ का शुभारंभ किया। इस अवसर पर वार्ड पार्षद मनोज नासवा, मण्डल अध्यक्ष विशम्बर भाटिया, अमित आहूजा, जीत सिंह भाटिया, राजू वर्मा, योगेन्द्र सिंह, संजय अरोडा, कपिल शर्मा, रमन जेटली, मन्नु सिंह, नगर निगम के अधिकारी मदन सचदेवा, संजय महेन्द्रु आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर भाटिया सेवक समाज के प्रधान स. मोहन ङ्क्षसह भाटिया भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल विधानसभा में विकास कार्यो का श्रेय ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिनकी घोषणाओं के तहत यह विकास कार्य करवाये जा रहे है। उन्होंने कहा कि  क्षेत्र की जनता को हर सुख सुविधा देने के लिए वह पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि वार्ड में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं रहेगी यह मेरा ध्येय है। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी करने में विश्वास रखती है कहने में नहीं और जो कहा है उसे पूरा किया है यह देश, प्रदेश व जिले की जनता बखूबी समझ भी चुकी है।
विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र को सौंदर्यीकरण में न0 1 बनाकर मिसाल कायम  करवाना मेरा मुख्य लक्ष्य है क्योकि इस क्षेत्र की जनता ने जो जिम्मेवारी मुझे सौंपी है उस जिम्मेवारी को मैं क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देकर पूरा करना चाहती हूं और उसके लिए मैं पूरी तरह से कृतसंकल्प भी हूं। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने  सीमा त्रिखा का आभार जताया एवं फूलो की माला से उनका स्वागत भी किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: