Tuesday, July 4, 2017

फरीदाबाद मेयर सुमन बाला ने लगाई अधिकारियों को फटकार

mayor-suman-bala-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com)नगर निगम की मेयर सुमन बाला आयी एक्शन में. दरअसल पिछले कुछ दिनों से हो रही बरसात के कारण फरीदाबाद में जलभराव की स्तिथि होने की वजह से शहर के सेक्टरों समेत तमाम इलाके जलमग्न हो गए पानी की निकासी न होने के चलते लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिसके चलते नगर निगम की मेटर ने नगर निगम के निजी डीजल फिलिंग स्टेशन पर छापा मारा जहाँ निगम की  तमाम जेसीबी गाड़ियां पिछले तीन दिनों से कड़ी हुई थी और कर्मचारी और ड्राइवर आराम फरमाते पाए गए. इस पर मेयर ने निगम कर्मचारियों को जमकर फटकार लगायी और कहा की जनता जलभराव से परेशान है और वह आराम फरमा रहे है उन्होंने जीसीबी ऑपरेटरों को चेतावनी दी की सुधर जाओ नहीं तो अगली बार उन्हें सस्पेंड किया जाएगा । कर्मचारियों का एक ही बहाना था की नगर निगम के डीजल फिलिंग स्टेशन में पिछले तीन दिनों से फाल्ट की वजह से बिजली नहीं आ रही थी जिसके चलते वह गाड़ियों में डीजल नहीं भरवा पाए.  इस पर मेयर ने चेतावनी देकर बिजली निगम को फोन कर फाल्ट को तुरंत ठीक करवा दिया और कर्मचारियों को तुरंत प्रभावित जलभराव वाले क्षेत्रों में पानी की निकासी करने के लिए भेज दिया।  
 नीलाम - अजरौंदा चौक स्थित नगर निगम के निजी डीजल फिलिंग स्टेशन का है जहाँ नगर निगम की तमाम जीसीबी मशीने बिजली नहीं होने के बहाने के कारण पिछले तीन दिनों से खड़ी हुई है और कर्मचारी आराम फरमा रहे है. लगातार हो रही बारिश के चलते शहर के तमाम इलाके जलमग्न होने के कारण लोगो में जलनिकासी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. पानी की निकासी के लिए जब मेयर ने उन इलाको में जेसीबी मशीने भेजने को कहा तो पता चला की नगर निगम के डीजल फिलिंग स्टेशन में पिछले तीन दिनों से फाल्ट की वजह से बिजली नहीं आ रही थी जिसके चलते कर्मचारी और ड्राइवर गाड़ियों में डीजल नहीं होने का बहाना बनाकर आराम फरमा रहे है लेकिन किसी ने मामूली बिजली के फाल्ट को ठीक करवाने की जेहमत नहीं समझी। इस पर  नगर निगम की मेयर मौके पर पहुंची और कर्मचारियों और ड्राइवरों की जमकर खिचाई करते हुए कहा की एक तरफ जलनिकासी को लेकर शहर के लोग परेशान है वहीँ पिछले तीन दिनों से बहाना बनाकर कर्मचारी आराम फरमा रहे है. उन्होंने कहा की काम चोर कर्मचारियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जो सरकार को बदनाम करने पर तुले है. उन्होंने चेतावनी दी की वह सुधर जाए नहीं तो अगली बार उन्हें सस्पेंड कर दिया जाएगा। इसी दौरान मेयर ने बिजली बोर्ड में फोन करके फाल्ट को ठीक करवाया और कर्मचारियों को कहा की वह अब डीजल भरवाकर जलभराव वाले क्षेत्रों में जाकर पानी की निकासी के काम में लग जाए. 
मेयर कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए --- मेयर ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी की नगर निगम की तमाम जीसीबी मशीने यहाँ पर करीब दो-तीन दिन से डीजल फिलिंग स्टेशन में बिजली नहीं होने के कारण डीजल नहीं भरवा पाए.लेकिन बिजली के फाल्ट को ठीक नहीं करवा पाने का कर्मचारी कोई जवाब नहीं दे पाए.  वहीं उन्होंने बताया की उन्होंने सभी कर्मचारियों को सख्त चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने दोबारा किसी भी कर्मचारी को लापरवाही करते देखा तो उसको सीधा बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी । वहीँ उन्होंने बताया कि उन्होंने कर्मचारियों को अपना नंबर भी दिया है ताकि उन्हें किसी किस्म की दिक्कत हो तो वह उनसे सीधे संपर्क कर सकते है.  ताकि किसी भी कारण से जनता को दिक्कतों का सामना न करना पड़े । उन्होंने कहा कि नगर निगम में किसी भी लापरवाही को माफ़ नहीं किया जाएगा । 

loading...
SHARE THIS

0 comments: