Wednesday, July 5, 2017

जितेन्द्र बिकल भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष नियुक्त

jitender-bikal-becomce-vice-president-bjp-obc-cell-faridabad

फरीदाबाद 5 जुलाई,2017(abtaknews.com )भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की एक बैठक जवाहर कालोनी में आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना द्वारा की गयी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना ने जितेन्द्र बिकल को जिला उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया एवं सभी 6 विधानसभाओ में कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौपी। इस मौके पर हरेन्द्र भडाना ने बताया कि फरीदाबाद शहर से राकेश मौर्य, तिगांव से जितेन्द्र बिकल, पृथला से मनीष, मनोज यदव एवं उदयपाल, बढखल से प्रवीण चौधरी, प्रदीप, हरीश खटाना एवं एनआईटी से मनोज बालियान, विकास कश्यप व सुनील पांचाल, बल्लभगढ से बुद्धा सैनी व हन्नी को विधानसभा की जिम्मेवारियों सौंपी गयी है।
इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना ने कहा कि ओबीसी मोर्चा के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी के प्रति वफादार एवं ईमानदारी से कार्य कर रहे हे। उन्होंने कहाकि ओबीसी मोर्चा सदैव भाजपा की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाने एवं सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम कर रहा है और सदैव करता रहेगा। उन्होने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास लेकर चल रही हे और हर वर्ग पार्टी की नीतियों एवं योजनाओं में आस्था जता रही है।
इस मौके पर जितेन्द्र बिकल ने कहा कि मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को हम पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए पार्टी के प्रति सदैव वफादारी से कार्य करेंगे और पार्टी को उच्च शिखर पर ले जायेंगे। अंत में जिलाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा हरेन्द्र भडाना ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार जताया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: