Saturday, July 29, 2017

अमित शाह के हरियाणा प्रवास के तहत भाजपा की फरीदाबाद में बैठक



फरीदाबाद 29 जुलाई,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगामी 2, 3,4 अगस्त को हरियाणा प्रवास के तहत रोहतक में कार्यकर्ताओं की बैठक को लेकर सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में खादी ग्रामोद्योग की चेयरमैन एवं फरीदाबाद प्रभारी गार्गी कक्कड ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की।
बैठक को सम्बोधित करते हुए श्रीमती गार्गी कक्कड ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह का यह हरियाणा प्रवास हरियाणा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में एक जोश एवं ताकत का स्मरण करेगा जिससे संगठन और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि आगामी 2019 में भी पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आये इसको लेकर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा काफी महत्व रखता है। इस लिए रोहतक में होने वाली बैठक में आप सभी पूरी तैयारी के साथ पहुंचकर श्री अमित शाह के दिशा निर्देशों को सुने और उन पर अमल करें।
बैठक को सम्बोधित करते हुए श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह एवं राष्ट्रीय नेतृत्व के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का सुशासन पूरी तरह से सफलता की और जा रहा है जिसका जीता जागता उदाहरण राष्ट्रपति चुनाव है। क्योकि आज देश की जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी ही इस देश को आगे ले जा सकती है इसीलिए जनता आज एक जुट होकर भाजपा का सहयोग कर रही है। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के आगमन को लेकर दी गयी जिम्मेवारियों को पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाने की बात कही।
बैठक में जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह छौकर, महिला अध्यक्ष श्रीमती अनिता शर्मा, युवा अध्यक्ष श्री जितेन्द्र चौधरी, मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, मीडिया सह प्रभारी दीपक मोहन, आईटी सैल के सह-संयोजक अमित मिश्रा, अमित आहूजा, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना,जिला सचिव मदन पुजारा, सुखबीर मलेरना, सहित अन्य भाजपा के मण्डल अध्यक्ष, सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: