Friday, July 21, 2017

दो पुलिस थानों के बीच से चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोडकर चुराये लाखों



फरीदाबाद (abtaknews.com) दो पुलिस थाने, एसीपी, डीसीपी और एसडीम के कार्यालयों के बीचों बीच बनी बल्लभगढ मार्किट में एक बार फिर चोरों ने बेखोफ होकर तीन दुकानों के ताले तोड करीब डेढ लाख रूपये की चोरी को अंजाम दिया है। मामला बीती रात का है जहां बल्लभगढ के मैन बाजार में दो गारमेंट और एक मोबाईल की दुकान के शटर और ताले तोडकर बेखोफ चोर एक ही साथ तीनों दुकानों से कैश मोबाईल और अन्य सामान लेकर फरार हो गये। तमाम प्रशासन की नाक नीचे लगातार व्यापारियों के साथ हो रही घटनाओं से पूरे बाजार में गुस्से का माहौल है। व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी पर सबाल उठाये हैं।
पिछले कुछ महीनों से बल्लभगढ मैन बाजार के व्यापार डर के साये में अपनी दुकानें चला रहे हैं, आये दिन में पुलिस के आला अधिकारियों के होते हुए भी चोर व्यापारियों की दुकानों को निशाना बना रहे हैं। देर रात ऐसा ही एक मामला सामने आया है कुछ चोरों ने दो मैन बाजार में दो गारमेंट और एक मोबाईल की दुकान के शटर और ताले तोडकर लाखों रूपये का सामान चोरी कर लिया । 
तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस कदर दुकान के शटर को काटकर चोरों ने इतमिनान से चोरी की है, बता दें कि पास में कुछ ही मीटर की दूरी पर सिटी थाना और सदर थाना सहित एसीपी  डीसीपी के दफ्तर भी है उसके बाद भी बेखोफ चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है जो कि दर्शाता है कि चोर पुलिस से इन दिनों कितने डर में है और कितने मिलेजुले। 
मोबाईल की दुकान करने वाले रोशनलाल ने अबतक न्यूज़ टीम को बताया कि देर शाम वो अपनी दुकान बंद कर घर गये थे सुबह दुकान पर आये तो ताला टूटा हुआ मिला पता लगा कि 45 हजार रूपये कैश और कुछ मोबाईल चोरी किये हैं।बल्लबगढ़ बस अड्डा मार्केट  के प्रधान प्रेम खट्टर और बिट्टू पंजाबी ने मीडिया को बताया कि बाजार में आये दिन चोरी हो रही है और पुलिस आराम से सो रही है हाल ही में तीन दुकानों से चोरी की है जिसमें गारमेंट की दुकान से करीब एक लाख रूपये कैश और कुछ सामान चोरी किया है तो वहीं मोबाईल की दुकान से 45 हजार और कुछ सामान चोरी किया है। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द अगर पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो व्यापारी सडकों पर उतरेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: