Tuesday, July 18, 2017

कावडियों की सुरक्षा और सुविधाओं का जायजा लेने के लिये पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी सडक पर आये नजर



फरीदाबाद(abtaknews.com) हरिद्धार से फरीदाबाद के रास्ते अपने अपने गतव्यों तक पहुचने वाले कावडियों की सुरक्षा और सुविधा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिये आज फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी सडक पर नजर आये। आगरा और गुडगांव नहर के किनारे को स्पेशल कांवडियों  के लिये आरक्षित किया गया है इसपर शिव भक्तों के लिये शिविर भी लगाये गये हैं, सेक्टर के 2 के पास लगे शिविर का पुलिस आयुक्त ने निरीक्षण किया और सभी कावडियों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना।
आंतकी हमले के बाद कांवड पर बताये गये आंतकी साये से अलर्ट हरियाणा पुलिस ने कावडियों की सुरक्षा के लिये अहम इंतजामात किये हैं जिसका उदाहरण फरीदाबाद में आज उस वक्त देखा गया जब स्वयं पुलिस आयुक्त कावडियों की सुरक्षा औ सुविधा का जायजा लेने सडक पर उतरे और लगाये शिविरों का निरीक्षण किया। पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी आज सेक्टर 2 के पास लगाये गये कावडियों ेक लिये शिविर में पहुंचे जहां उन्होने शिवभक्तों से पूरे रास्ते का हाल चाल पूछा कहीं किसी भी प्रकार की कोई परेशानी तो नहीं हुई है। 
इस बारे में पुलिस आयुक्त से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस पूरी तरह से सचेत है और कावडियों को साुविधा और सुरक्षा देने के लिये 24 घंटे तैयार है, कावडियों के लिये दिल्ली से बल्लभगढ तक नहर किनारे का रास्ता स्पेशल तैयार किया गया है ताकि उन्हें ट्रेफिक में न फंसना पडे। इतना ही नहीं इस बार कुछ पुलिस कर्मी कावडियों के भेष में भी मौजूद है ताकि हर असामाजिक तत्व पर निगाह रखी जा सके।


loading...
SHARE THIS

0 comments: