Thursday, July 6, 2017

भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह का पृथला विधानसभा में हुआ स्वागत


फरीदाबाद 6 जुलाई,2017(abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी ने सदैव जनता को सर्वोपरि मानते हुए देश व प्रदेश का विकास किया है यह उदगार भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित कटेसरा गांव में आयोजित स मान समारोह में कहे। इस मौके पर सोहनपाल सिंह का गांव वासियों ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को स बोधित करते हुए सोहनपाल सिंह ने कहा कि आज गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास कार्य हो रहे है जिसका श्रेय ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, ओजस्वी मु यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिनके नेतृत्व में देश और प्रदेश उन्नति की और बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का युवा वर्ग भी भाजपा की नीतियो में आस्था जताते हुए पार्टी के साथ जुड़ रहा है क्योकि युवाओं से किये गये सभी वायदे आज सरकार कटिबद्ध तरीके से पूरे कर रही है।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जबसे देश व प्रदेश की कमान संभाली है सबका साथ सबका विकास का नारा पूरी तरह से साकार किया हुआ है आज हर वर्ग, हर समुदाय का विकास हो रहा है और सबकी सुनी जा रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर जी ने भी फरीदाबाद को वो नायाब तोहफे दिये है जिसके लिए फरीदाबाद तरस रहा था जहां फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा मिला वहीं फरीदाबाद में पुलों का निर्माण करवाकर फरीदाबाद को हाईटैक सिटी बना दिया है आज फरीदाबाद आने वाला बाहर का व्यक्ति फरीदाबाद की कायापलट देखकर आश्चर्यचकित हो जाता है। इसीलिए आप सभी भाजपा की नीतियों में आस्था जताये और भाजपा की योजनाओं का लाभ उठाये।

इस मौके पर प. चेतराम सरपंच, प. ओमप्रकाश दादा, गिरिराज मास्टर, प. दौलतराम, प. मोहर सिंह, प. रतन लाल प्रधान, रणवीर न बरदार मोजी, गोपाल मै बर, दिनेश, विक्रम, सूर्य शर्मा आनंद, योगेश तेवतिया, शेखर चौहान, नरेश सोनी सहित अन्य ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।
सोहनपाल सिंह


loading...
SHARE THIS

0 comments: