Tuesday, July 4, 2017

अड़े कड़े छोड़ फर्राटेदार अंगेजी बोलेंगे फरीदाबाद के पुलिसकर्मी


फरीदाबाद 04 जुलाई,2017 (abtaknews.com)विरेन्द्रविजपुलिसउपायुक्त, यातायात,फरीदाबादव पूजाविधानी,उपदेषकज्म्।ब्भ् प्छक्प्। ैचवामद म्दहसपेी च्तवहतंउउमण्द्वाराफरीदाबादपुलिस के 40 कर्मचारीयों द्वाराकियेगयेम्दहसपेी ैचमंापदह कोर्सकोपूराहोनेपरइनकर्मचारियोंकोप्रमाणपत्र दिये।
टाईम्सआॅफइंडिया द्वाराभारत के मुख्य शहरोंमेंस्वयसेवकोंकोअंग्रेजीसिखाने के लिए चलायेजारहेट्रैनिंगप्रोग्रामके तहतफरीदाबादमेंयह कार्यक्रमदुसरीबारकियागया।हरियाणाप्रदेषमें यह कार्यक्रमश्रीमतीपूजाविधानी की देखरेख मेंचलायेजारहेहै।जिसकेतहतफरीदाबादपुलिसके 40 जवानों ने म्दहसपेी ैचमंापदहकोर्समेंभागलिया। यह कोर्सतीनमहिनेकाथाऔरकोर्ससमाप्तहोनेपरश्रीविरेन्द्रविजपुलिसउपायुक्त यातायात व श्रीमतीपूजाविधानीउपदेषकज्म्।ब्भ् प्छक्प्। ैचवामद म्दहसपेी च्तवहतंउउद्वारासभीपुलिसकर्मचारियों कोप्रमाणपत्रदियेगये।
इसट्रैनिंगप्रोग्राम के दौरानसंस्था की तरफ से अध्यापक,राकेषनागपाल व बैषालीसिहंकाअहम योगदानरहा।जिन्होनेअपनेमार्गदर्षनमेंपुलिसकर्मचारियोंकोअग्रेजीभाशामेंनिपुणकिया।इससेउन्केव्यक्तिवमेभीनिखारआयाऔर वो अबऔरभीआत्मविष्वास के साथजनता की परीषानियोंको समझसकतेहै।ट्रैनिंगप्रोग्राम के दौरानपुलिसकर्मचारियोंकोपरिचय,पर्यटन, अतिथिलोकाचार व सार्वजनिकसेवाआदिसिखायागयाऔरकोर्सकररहेसभीपुलिसकर्मचारियोंमेंबहुतहीसुधारहुआहै।
;krk;kr]Qjhnkckno Jherhiwtkfo/kkuh]mi

loading...
SHARE THIS

0 comments: