Thursday, July 20, 2017

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी से सुबोध कुमार चंद्रवंशी ने की भवन बनाने की मांग


फरीदाबाद 20 जुलाई,2017(abtaknews.com) तिगांव विधानसभा क्षेत्र के युवा समाजसेवी सुबोध कुमार चंद्रवंशी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री श्री रामचंद्र चंद्रवंशी से मिला एवं उन्हें दिल्ली प्रदेश में चंद्रवंशी भवन बनाने की मांग रखी एवं ज्ञापन भी सौंपा। आये हुए प्रतिनिधिमंडल की मांग को सुनकर स्वास्थ्य मंत्री श्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि आपकी इस मांग को पूरा करवाने में वह प्रयास करेंगे और जल्द ही यह मांग पूरी हो जायेगी इसका आप सभी को आश्वासन देते है।
चंद्रवंशी समाज के हकों की लड़ाई लडऩे वाले युवा समाजसेवी श्री सुबोध चंद्रवंशी केंद्र सरकार से  दिल्ली प्रदेश में चंद्रवंशी भवन की मांग को लेकर चंद्रवंशी के नेता और झारखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्री रामचंदर चंद्रवंशी से आग्रह किया कि आप सत्ता में है और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है अगर आप  चंद्रवंशी समाज के लिए भवन बनाने हेतु आप कुछ मदद करवाएं दे तो समाज व समस्त युवा वर्ग आपका आभारी रहेगा। सुबोध कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि हम आपके साथ हैं जहां हमारी जरुरत पड़ेगी हम आपके साथ खड़े मिलेंगे।
इस मौके पर उपस्थित समाज के लोगों ने बताया कि सुबोध कुमार चंद्रवंशी के सांनिध्य में तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित विनय नगर में समाज के उत्थान के लिए सार्थक प्रयास किये जा रहे है उन्ही के द्वारा फरीदाबाद के विनय नगर मेन रोड  30 फुट पर वह गरीब बच्चों के लिए एनजीओ के रूप में बाल विकास कौशल संस्था को चला रहे है जहां हम पहली कक्षा से पांचवी कक्षा तक के बच्चों को निशुल्क पढ़ाते हैं और समाज के प्रति हमेशा सक्रिय रहते हैं साथ ही फरीदाबाद नहरपार में रहने वाले प्रवासियों की हर संभव सहायता भी करते है। उन्होने कहा कि इससे पहले भी सुबोध के नेतृत्व में चंद्रवंशी समाज के लिए अति पिछड़ा और पिछड़ा वर्ग की मांगों को लेकर दिल्ली की जंतर मंतर पर सैकड़ों की संख्या में अपनी मांगों को रखा था। उन्होने बताया कि आपके आशीर्वाद से नहरपार स्थित विनय नगर में  जरासंध  पूजा की शुरुआत की
इस मौके पर सुबोध कुमार चंद्रवंशी के साथ श्री प्रहलाद राम चंद्रवंशी, विनोद पांडव नगर,श्री शम्भू सिंह चंद्रवंशी नई अशोक नगर दिल्ली, श्री शिशुपाल सिंह नई अशोक नगर दिल्ली, दीपक कुमार चंद्रवंशी  मयूर विहार फेज 3ए दिल्ली, गौतम सिंह चंद्रवंशी पुरानी कोण्डली दिल्लरी, श्री रामनिवास चंद्रवंशी, जयनाथ राम चंद्रवंशी फरीदाबाद, उदय सिंह चंद्रवंशी उर्फ  पप्पू भाई  विश्वास नगर दिल्ली आदि उपस्थित थे। सभी ने सुबोध कुमार चंद्रवंशी द्वारा समाज के लिए किये जा रहे कार्यो की प्रशंसा भी की।


loading...
SHARE THIS

0 comments: