Tuesday, July 18, 2017

ठेकेदारी के खिलाफ म्यूनिसिपल कारपोरेशन एम्पलाइज फेडरेशन की मुख्यालय पर गेट मीटिंग


फरीदाबाद, 18 जुलाई,2017(abtaknews.com)25 बूस्टिंग पम्पों को ठेके पर  दिये जाने के विरोध मे नगर निगम के  कर्मचारियों द्वारा म्यूनिसिपल कारपोरेशन एम्पलाइज फेडरेशन के तत्वाधान मे नगर निगम मुख्यालय मे गेट मीटिंग की जिसकी अध्यक्षता मैकेनिकल यूनियन के प्रधान अतर सिंह भडाना ने की । सभा का मंच संचालन सचिव महेन्द्रपाल ने किया। आज की इस गेट मीटिंग मे म्यूनिसिपल कारपोरेषन एम्पलाइज फेडरेषन के प्रधान रमेष जागलान, वरिष्ठ उपप्रधान शाबीर खान, कोषाध्यक्ष रण सिंह भडाना,  कार्यालय यूनियन के वरि0 उप प्रधान नरेश बैसला, सचिव दषरथ, संगठन, फायरब्रिगेड यूनियन के प्रधान धर्मवीर धामा, षिवरात भडाना, सुरजीत नागर, मोहन देषवाल, अमित शर्मा सहित अन्य पदाधिकारीगण शामिल थे।
मैकेनिकल यूनियन के प्रधान अतर सिंह भडाना ने   कहा कि  निगम प्रषासन द्वारा मै0 कुमारजी लाल, बवदजतंबजवत को बूस्टिंग पम्पो का ठेका दिया गया है जबकि सभी बूस्टिंग पम्पो पर नगर निगम के कर्मचारियों का पूरा स्टाफ है किसी भी  बूस्टिंग पम्पो  पर किसी भी कर्मचारी की कमी नही है सप्लाई सुचारू रूप से चल रही है। इस बारे मे  30.06.2017 को आयुक्त महोदया जी को भी मौखिक तौर पर  अवगत करा दिया गया था  और उन्होने आष्वासन दिया था कि यदि बूस्टिंग पम्पो का ठेका  दिया गया है तो  उसे रदद कर दिया जायेगा। इसके अतिरिक्त दिनांक 05.07.2017 को  मुख्य अभियन्ता को  लिखित रूप से बताया गया था कि यह ठेका  नही दिया जाना चाहिये क्योकि हमारे पास प्रर्याप्त कर्मचारी है इस ठेके को देने से  निगम को भारी वित्तीय नुकसान होगा। मुख्य अभियन्ता द्वारा  06.07.2017 को  पत्र द्वारा यूनियन को आष्वासन दिया गया था कि इस ठेके को रदद् कर दिया जायेगा परन्तु अब भी बूस्टिंग पम्पो पर ठेकेदार के कर्मचारी  लगाये जा रहे है और हमारे कर्मचारी भी वही काम कर रहे है । अतः इन बूस्टिंग पम्पो का ठेका तुरन्त प्रभाव से रदद् किया जाये क्योकि कर्मचारियो मे इसके प्रति भारी रोष है यदि ठेका रदद् नही किया गया तो यूनियन अन्दोलन करने पर मजबूर होगी जिसकी जिम्मेदारी नगर निगम प्रषासन की होगी।
फैडरेशन के अध्यक्ष रमेष कुमार जागलान ने भी निगम प्रषासन से अपील की कि निगम  द्वारा यदि तुरन्त ही इन ठेकों को रदद् नही किया गया तो फेडरेषन  इसके विरोध मे कडे़ से कडा कदम भी उठा सकती है । इस कडी में 13 मई को नगर निगम की महापौर सुमन बाला को ज्ञापन सौंपा जायेगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: