Sunday, July 23, 2017

सीएम साहब अधिकारी व कर्मचारी सरकार की छवि को धूिमल करते है ; विनोद गिरी


फरीदाबाद 23 जुलाई,2017(abtaknews.com)हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जो आज हमें आश्वासन दिया है उस पर हमें पूर्ण विश्वास है और हमें इस बात का भी पूरा पूरा भरोसा है कि हमारी यह समस्या जल्द से जल्द समाप्त हो जायेगी यह बात श्रीमती कौशल्या देवी व विनोद गिरी ने आज नगर निगम सभागार में मुख्यमंत्री के जनता दरबार में अपनी समस्या रखने के उपरांत उपस्थित पत्रकारों को दी। 
पत्रकारो को जानकारी देते हुए विनोद गिरी ने बताया कि वह मौजा सरूरपुर तहसील बल्लभगढ जिला फरीदाबाद में ढाई एकड जमीन बजरिया डीड न0 5983 दिनांक 14.08.2008 की रूह से खरीद की थी और माननीय अदालयत श्री मंजीतपाल, सिविल जज फरीदाबाद की अदालत से प्रार्थीय के हक में आदेश पारित हो गये थे। इसके बाद प्रार्थीय ने हल्का पटवारी विनय मुदगिल व एसडीएम रीगन कुमार बडखल तहसील व जिला फरीदाबाद को इंतजकाल चढ़ाने की बाबत कहा तो उसने इस बाबत प्रार्थीयो को कोई सतुष्ट जवाब नहीं दिया। इस बाबत प्रार्थीया की सरूरपुर स्थित फैक्टरी पर भी गया और जब प्रार्थीया ने उसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने जिला राजस्व अधिकारी से बात करने के लिए कहा। जो इसके बाद प्रार्थीया ने जिला राजस्व अधिकारी फरीदाबाद से इस बाबत बात की तो उन्होंने प्रार्थीया को वहां से भी न्याय नहीं मिला। 
विनोद गिरी एवं उनकी धर्मपत्नी कौशलय गिरी ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी सरकार की छवि को धूिमल करने में कोई कोर कसर नहीं छोड रहे है जहां प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री हर समस्या का समाधान तुंरत कर रहे हे वही अधिकारी लोगों को चक्कर लगवा कर परेशान करके मुख्यमंत्री की छवि भी खराब कर रहे है। उनहोंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि मुख्यमंत्री जी के आदेशानुसार हमारे साथ न्याय होगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: