Wednesday, July 5, 2017

सार्वजनिक शौचालय में लगे टयूबवैल की रिपेयरिंग के लिए दिया ज्ञापन


फरीदाबाद 5 जुलाई,2017(abtaknews.com ) सार्वजनिक शौचालय में लगे टयूबवैल की रिपेयरिंग कराने हेतू आज भारतीय प्रवासी परिषद के महासचिव राजू नोल्स ने साथियों के साथ एक ज्ञापन ज्वांईट कमिशनर मुकेश सौलंकी को सौपा। इस मौके पर राजू नोल्स ने बताया कि प्रैस कालोनी वार्ड 2, में स्थित नगर निगम फरीदाबाद के अधीन सार्वजनिक शौचालय में पानी तथा सफाई की व्यवसथा पूरी तरह से चौपट हो रही है यहां ना तो सफाई होती है और ना ही पानी की कोई व्यवस्था है जिससे यहां रहने वाले लोगों सहित आसपास के दुकानदारो ंको काफी परेशानी का सामना करना पडता है और यहां गंदगी और बदबू से यहां के निवासियों व दुकानदारों का जीना मुहाल हो गया है। उन्होंने बताया कि पानी की व्यवस्था ना होने के कारण नियुक्त कर्मचारी भी इस शौचालय की सफाई नहीं कर पाते है। इस समस्या के संदर्भ में उन्होंने पिछले 8 महीने से लगातार नगर निगम के एसडीओ व जेई को ज्ञात कराया है परंतु अभी तक किसी ने सुनवाई नहीं की है। इसीलिए इस ज्ञापन को उन्होंने मुख्यमंत्री प्रदेश हरियाणा, माननीय उपायुक्त फरीदाबाद, स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा सरकार एवं सीएम विडो में भी इस पत्र को भेजा है ताकि कहीं ना कहीं अवश्य ही उनकी सुनवाई हो सके।
इस मौके पर श्री योगेश कोली ने भी बताया कि नगर निगम पूरी तरह से सोया हुआ है उसे जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है पूरे ही निगम प्रशासन ने कानो में रूई डाली हुई है जिससे जनता को नर्क का जीवन गुजारना पड रहा है।
राजू नोल्स व कोली ने कहा कि हमारा आपसे निवेदन है कि हमारी इस सार्वजनिक समस्या की और ध्यान दिया जाये तथा लगातार लगातार सम्पर्क करने पर भी जिन अधिकारियों ने इस समस्या का समाधान नहीं किया उन पर कार्यवाही की जाये। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को यह अधिकारी पूरी तरह से फ्लाप बनाने का काम कर रहे है जिससे प्रधानमंत्री की छवि भी धूमिल हो रही हैे इसीलिए ऐसे अधिकारियों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये। ताकि ऐसे कामचोर निगम अधिकारियों में कार्य के प्रति सचेतना उत्पन्न हो।


loading...
SHARE THIS

0 comments: