Monday, July 31, 2017

केन्द्र व प्रदेश सरकार ने भय व भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया : भड़ाना


फरीदाबाद, 31 जुलाई,2017(abtaknews.com ) फरीदाबाद के पूर्व सांसद एवं उत्तर प्रदेश की मीरापुर विधानसभा सीट से विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने कहा है कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें आम जन को भय व भ्रष्टाचार से मुक्त शासन दे रही है। सरकार की कार्य प्रणाली का ही सकारात्मक परिणाम है कि आम जन चैन से जीवन बसर कर रहा है। श्री भड़ाना समाजसेवी सुरेन्द्र भड़ाना द्वारा नंगला गांव के समीप सुन्दर कालोनी में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। 
कार्यक्रम में पहुंचने पर समाजसेवी सुरेन्द्र भड़ाना, बाबू ग्यासीराम, सतीश फागना, मनोज भड़ाना द्वारा पारंपरिक पगड़ी बांधकर श्री भड़ाना का स्वागत किया गया। श्री भड़ाना ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों की कथनी व करनी में किसी तरह का कोई भेद नहीं है। जो कहा जाता है उसको अमली जामा पहनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाता है। चुनाव पूर्व भय व भ्रष्टाचार मुक्त शासन व प्रशासन देने का वादा किया गया था और यह देखकर सकून होता है कि जो कहा गया उस पर काम भी किया गया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही फरीदाबाद वासियों की आवाज बनते रहे है। जब वह सांसद थे तो फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए संसद में पुरजोर आवाज उठाते थे और अब जबकि वह उत्तर प्रदेश की मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है तब भी वह फरीदाबाद के उत्तर प्रदेश से संबंधित समस्याओं को विधानसभा में बाखूबी ढंग से उठाते है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें की अनुशासन देखने को मिलता है। इस पार्टी में एक बात जो कही जाती है उसको आम कार्यकर्ता से लेकर ऊंचे औहदे पर बैठा व्यक्ति भी मानता है। जबकि अन्य पार्टियों में अनुशासन नाम की चीज नहीं है। अन्य पार्टियों का राष्ट्रीय लीडर किसी बात को कहता है तो उसी पार्टी का अन्य लीडर उस बात का विरोध करना शुरू कर देता है। 
जिमखाना क्लब सैक्टर-21 से सूरजकुण्ड तक सडक़ किनारे बसी झुग्गी-बस्तियों को उजाड़े जाने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि उन्होंने व उनके परिजनों ने हमेशा गरीब को बसाने का काम किया जबकि कुछ लोगों ने प्राईवेट बिल्डर की जमीन को खाली करवाने का काम कर गरीबों के आशियाने उजड़वाए। उनका कहना था कि इस संदर्भ में शिकायत मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को भी हुई है तथा उस शिकायत पर जांच चल रही है दोषियों के खिलाफ अवश्य कार्यवाही होगी। उन्होंने पुन: दोहराया कि वह हमेशा ही से गाय व ब्राह्मण की सेवा करते आए है तथा भविष्य में भी यह जारी रहेगा। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: