Friday, July 21, 2017

एबीवीपी ने हाईटेक तरीके से शुरू किया सदस्यता अभियान

abvp-faridabad-during-press-conference-regarding-membership-campaign

फरीदाबाद(abtaknews.com) 21 जुलाई,2017;छात्रों के बीच अपनी पकड़ बनाने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(एबीवीपी) ने हाईटेक तरीके से सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। संगठन ने राष्ट्रीय स्तर पर एक टोल फ्री 1800-209-0930 जारी किया है। जिसपर मिस कॉल कर छात्र संगठन के सदस्य बन सकता है। इसकी जानकारी बुधवार को एबीवीपी के जिला सदस्यता प्रमुख माधव रावत, टीएसवीपी के प्रदेश संयोजक दामोदर भारद्वाज और सह-जिला सदस्यता प्रमुख विकास पोसवाल ने बीके चौक स्थित निजी होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि इस वर्ष संगठन ने जिले में 6 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य लिया है। इसके िलए हर कॉलेज में सदस्यता प्रमुख नियुक्त किए जाएंगे। स्कूल स्तर पर होने वाले 15 जुलाई से जारी अभियान में 24 जुलाई को अधिकतम सदस्यता दिवस मनाया जाएगा। जबकि कॉलेज व विश्वविद्यालय स्तर पर सदस्यता अभियान 10 अगस्त से 25 अगस्त तक चलाया जाएगा।
चीनी सामान का बहिष्कार करें छात्र--एबीवीपी पदाधिकािरयांे ने बताया कि सदस्यता अभियान के तहत छात्रों को चीनी सामान के बहिष्कार करने का आह्वान किया जाएगा। छात्रों को बताया जाएगा कि चीन कैसे भारत के सुरक्षा व अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर रहा है? एबीवीपी नेताओं ने चीन को भारत का दुश्मन नंबर वन कहते हुए चीनी सामान के बहिष्कार की बात कही। मौके पर प्रवेश, रणधीर, अमित, अजय, पूर्व विभाग संयोजक मनीष टोंगर, सामाजिक समरसता मंच के जिला संयोजक कर्नल समर सिंह मौजूद थे।
शिक्षा सुधार के लिए आंदोलन--छात्र नेताओं ने जिले में 10वीं व 12वीं कक्षा के खराब रिजल्ट पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के बाद प्रदेश स्तर पर सरकारी स्कूलों का सर्वे किया जाएगा। पता लगाया जाएगा कि वहां कितने शिक्षक, संसाधन है। जिसकी रिपोर्ट प्रदेश सरकार को सौंपी जाएगी। जरूरत पड़ी तो बृहत छात्र आंदोलन भी चलाया जाएगा।  


loading...
SHARE THIS

0 comments: