Sunday, July 23, 2017

सावित्री पॉलीटेकनिक फॉर वूमेन में सीनियर्स छात्राओ को भावभीनी विदाई

Celebration-of-Farewell-Savitri-Polytechnic-for-Women-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) :नेहरू ग्रांऊड स्थित सावित्री पॉलीटेकनिक फॉर वूमेन में रविवार को छात्राओं की विदाई समारोह का आयोजन किया । जिसमे पॉलीटेकनिक की जूनियर्स द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर विदाई पार्टी दी गई। जिसमे ब्यूटी पार्लर, टिचर टैंनिग,फैशन डिजाईनिंग, आर्ट एंड क्राफ्ट,ड्रेस डिजाईनिंग,कंप्यूटर कोर्सो को पूरा कर चुकी छात्राओं को विदाई दी गई। कार्यक्रम में छात्राओ ने रंग-बिरंगे परिधानों में मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया,जिसमें उन्होंने गिद्दा, भंगड़ा, हरियाणवीं, राजस्थानी व वेस्टर्न डांस प्रस्तुत करके खूब वाहवाही लूटी।
Celebration-of-Farewell-Savitri-Polytechnic-for-Women-faridabad

इस अवसर पर संस्थान के चैयरमेन एस एन दुग्गल ने छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि आप संस्थान द्वारा सीखाए गए ज्ञान का प्रयोग बेहतर नौकरी प्राप्ति हेतु करें और सफलता प्राप्त करके इस संस्थान और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें। उन्होंने कहाकि इस पॉलीटेकनिक की दहलीज पर खड़े होकर पीछे की ओर मुडक़र मत देखना। आगे की ओर देखते हुए और आगे बढ़ते हुए संसार को देखना, सफलता आपके कदम चूमेगी।
इस अवसर पर पर पॉलीटेकनिक की प्रिंसिपल कमलेश शाह ने कहाकि हमारे पॉलीटेकनिक की छात्राएं आज संस्थान से सीख कर अपने पैरो पर खड़ी होने जा रही है यह हमारे लिए बड़ी ख़ुशी का दिन है। उन्होंने कहाकि यह सत्य है कि हमने आप सभी को शिक्षित किया है हालांकि, यह भी सत्य है कि, हमने भी आप सभी से बहुत कुछ सीखा है। पॉलीटेकनिक से जो छात्राए कोर्स करकर अच्छे मुकाम पर  पहुंच गई है उन्होंने भी अपना एक्सपीरयंस शेयर किया। अंत में प्रिंसिपल कमलेश शाह ने छात्राओ को मोमेंटो और स्मृति चिह्न देकर उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: