Sunday, July 23, 2017

फरीदाबाद में सीएम खट्टर की सुरक्षा में लगी रही पुलिस, लुटेरे व्यापारी से लूट ले गये 17 लाख



फरीदाबाद (abtaknews.com)  23 जुलाई,2017;हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को फरीदाबाद में चोरों ने दिखाया आईना, दिन दहाडे व्यापारी से 17 लाख लूटकर कहा हम हैं फरीदाबाद के सिकंदर। मामला फरीदाबाद के सेक्टर 4 गुड ईयर चौक नेशनल हाईवे नम्बर 2 का है जहां लुटेरों ने एक केला व्यापारी से दिन दहाडे हथियार के बल पर 17 लाख लूट लिये और मौके से फरार हो गये। बता दें कि आज फरीदाबाद में सुबह से ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मौजूद हैं, एक तरफ सीएम साहब नगर निगम सभागार में जनता दरबार लगाकर लोगों कर फरियाद सुन रहे थे जिनकी सुरक्षा में पूरी फरीदाबाद पुलिस लगी हुई थी तो वहीं दूसरी ओर लुटेरों ने बेखोफ होकर लूट को अंजाम दे डाला। इस लूट को लुटेरों ने सीएम साहब के खुले दरबार से मात्र 3 किलोमीटर की दूरी पर अजांम दिया है।
प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल खट्टर के शहर में होने के बाद भी लुटेरे कितने बेखोफ हैं इसका अंदाजा तो सेक्टर 4 गुड ईयर चौक नेशनल हाईवे नम्बर 2 पर लुटेरों द्वारा एक केला व्यापारी से दिन दहाडे हथियार के बल पर 17 लाख की लूट से लगाया जा सकता है। बल्लभगढ़ जॉन अपराधियों का गढ़ बन चुका है बल्लभगढ़ जोन में लगातार चोरी लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं यहां का व्यापारी अब अपराधियों के डर से सहमा हुआ है जी हां पिछले 3 दिन में यहां पर कई चोरियां हो चुकी है ।
 रवि केले का व्यापारी है जिसका बल्लभगढ़ में केले का गोदाम है।  रवि आज जब दोपहर को भगत सिंह कॉलोनी से अपनी स्कूटी पर सवार होकर सेक्टर 8 की तरफ अपने साथी  व्यापारी आशाराम  को 17 लाख  रुपए देने जा रहा था तो रास्ते में गुड ईयर रोड पर उसे बदमाशों ने रोक लिया और शराब के नशे में धुत गाड़ी में सवार युवकों ने रवि के साथ  मारपीट कर उससे उसकी 17 लाख रकम लूट ली और स्विफट कार में बैठकर फरार हो गए जिसकी सूचना रवि ने पुलिस को दी । रवि की मानें तो आरोपी 6 युवक थे और स्विफट गाडी में बैठकर शराब पी रहे थे। उसकी स्कूटी कार से टच हो गई इसी बात को लेकर उन्होंने पहले गाली गलौच की और उससे रूपये छीन कर फरार हो गए। वहीं पीडित के भाई की मानें तो उन्हें रवि ने फोर पर सूचना दी तो वे मौके पर पहुंचे रवि 17 लाख रूपये लेकर घर से निकला था जो कि उसे व्यापारी को देने थे। 
बल्लभगढ़ जॉन के डीसीपी विष्णु दयाल ने अबतक न्यूज़ टीम को बताया कि थाना सेकटर 7 में मामला दर्ज कर  स्पेशल टीमो का गठन कर दिया है पुलिस इस मामले को लेकर गंभीरता से काम करेगी जो भी कार्रवाही होगी अमल में लाई जाएगी । रवि नाम के केला व्यापारी से 6 लोग 17 लाख रूपये की रकम लूट कर फरार हुए हैं वे उसकी जांच कर रहे है। जल्द पुलिस आरोपियों को पकड लेगी। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: