Tuesday, June 6, 2017

वार्ड 24 में वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, पार्षद सोमलता भडाना, रवि भडाना ने किया उद्घाटन

ward-24-somlata-bhadana-ravi-bhadana-devendra-chodhary-tigaon-fbd

फरीदाबाद 6 जून,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी एवं नगर निगम वार्ड 24 की पार्षद सोमलता भडाना ने वार्ड न0 24 में स्थित सूर्य विहार,ओम इन्कलेव, अगवानपूर, रोशन नगर,विनय नगर,जगमाल इन्कलेव,गणपति कलोनी सहित अन्य क्षेत्रों में होने वाले लगभग 1 करोड के विकास कार्यों की शुरूवात ओम इन्कलेव से नारियल फोड कर की।  इस अवसर पर उपस्थित वार्ड वासियों ने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, भाई देवेन्द्र चौधरी, पार्षद सोमलता भडाना जिन्दाबाद के नारे लगाये और उनका आभार जताया। इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन विनोद  चौधरी, भाजपा नेता रवि भडाना, जिला सचिव मदन पुजारा, अनिल नागर, सहित अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेतागण उपस्थित थे।
इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार अपने सभी वायदो पर पूरी तरह से सही उतर रही है। सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर चलते हुए जनता को अधिक से अधिक विकास देते हुए सरकार ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का  एक ही स्वप्र है कि सबका विकास हो। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश का चहुमुखी विकास हो रहा है इसमें कोई संदेह नहीं है और जनता भाजपा के साथ आज कंधे से कंधा मिलाकर चल भी रही है। इसीलिए भाजपा पदाधिकारी जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाये।
इस अवसर पर क्षेत्र की पार्षद  सोमलता भडाना ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोडेंगी। उन्होने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जिस विश्वास से उन्हें इस पद पर आसीन किया है उस विश्वास को वह जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं मुहैया कराकर दूंगी इसका मैं वादा करती हूं। उन्होने कहा कि वार्ड के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर, वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी की भी है जिन्होंने इस वार्ड को सुंदर व अच्छा बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रखी है।इस अवसर पर श्याम चन्द भड़ान,मामा मुकेश तोमर,अनिल नागर,भाई संदीप चपराना,चेयरमन विनोद चौधरी,राजपाल नागर,ओम प्रकाश ,प्रधान होशियार,भाई अमितभाटी,महात्मा सिंह,आंनद,विजय कसाना,भाई अली खान  आदि उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: