Wednesday, June 7, 2017

पंजाबी वीडियो निर्देशक परमीश वर्मा को सौरव पंडित देंगे हैरान कर देने वाला बर्थडे गिफ्ट

sorav-pandit-singer-faridabad

फरीदाबाद 7 जून,2017(abtaknews.com ) अपने नए पंजाबी गीत ट्वंटी वन एज की सफलता के बाद हरियाणा के राइजिंग स्टार सौरव पंडित अब पंजाबी वीडियो निर्देशक परमिश वर्मा के जन्मदिन 3 जुलाई को हैरान कर देने वाला बर्थडे गिफ्ट देने की योजना बना रहे हैं, इसका खुलासा न करते हुए पंडित ने अपने और परमीश वर्मा के चाहने  वालों को सस्पेंस में डाल दिया है। अब हर चाहने वाले के दिमाग में बस एक ही सबाल बार बार घूम रहा है कि 3 जुलाई को सौरव पंडित पंजाबी वीडियो निर्देशक परमीश वर्मा को ऐसा क्या बर्थडे गिफ्ट देेने वाले हैं। 
हरियाणवी रैपस्टार सौरव पंडित के बारे में बात करें तो वह सभी नए तरीकों से दिल-छूने वाले और अनूठे रणनीतियों के लिए जाने जाते हैं, जिससे पंडित अपने प्रशंसकों और समर्थकों को आश्चर्यचकित करते हैं। इस बार उन्होंने चौंकाने वाली लिस्ट में पंजाब के मशहूर पंजाबी वीडियो निर्देशक परमीश वर्मा को शामिल किया है। युवा दिलों की धडकन परमीश वर्मा की मुख्य कलाकार की भूमिका में 18 जुलाई 2017 को रॉकी मैंटल नामक फिल्म रिलीज हो रही है। युवाओं में लोकप्रिय, परमीश वर्मा पंजाबी संगीत उद्योग में अपनी अद्भुत कहानी और वीडियो दिशा के लिए जाने जाते हैं। 3 जुलाई को पटियाला में जन्में परमीश के जन्मदिन को पंडित ने रहस्यमयी बना दिया है कोई ये नहीं जान पा रहा है आखिर 3 जुलाई को पंडित क्यों उपहार पेश करेंगे। 
ओ नैना से प्रसिद्ध हुए सौरव पंडित अब परमीश वर्मा के एक बड़े समर्थक बन गए हैं। पंडित ने अपने बयान में कहा है कि परमीश का काम प्रशंसनीय है और उनका कार्य युवाओं के लिये प्रेरणादायक है। साथ ही पंडित ने समर्थकों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपको 16 जून तक इंतजार करना होगा। वो इस उपहार को 16 जून को प्रकट करने की योजना बना रहे हंै, जिसे वो अपनी भाग्यशाली तिथि के रूप में मानते हैं। पंडित अभी अपने आने वाले एल्बम - कलाकार में व्यस्त हैं। सौरव के नए गाने रॉयल पंडित और ठुमके झुमके नाम के तहत इस जुलाई को रिलीज करने के लिए प्रस्तावित किए गए हैं। सौरव के प्रशंसक क्लब और समर्थक उत्सुकता से इस उभरते स्टार से नवीनतम रैप का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि उनकी रस्में युवा पीढ़ी के बीच बहुत लोकप्रिय हो रही है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: