Thursday, June 22, 2017

फरीदाबाद में सौतेले पिता ने 4 साल की मासूम बेटी को पीट -पीट कर मार डाला


girl-child-killed-by-her-step-father-nit-faridabad-haryana

फरीदाबाद(abtaknews.com) 22 जून,2017; अपनी सौतेली बेटी को एक पिता ने पीट -पीट कर मौत के घाट उतार दिया । घटना पर्वतीय कॉलोनी की है, जहां एक सौतेले पिता ने 4 साल की मासूम को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया की वह मासूम बिस्तर पर शौच कर देती थी। जिससे आरोपी पिता को इतना गुस्सा आया की उसने 4 साल की मासूम को पहले तो बुरी तरह से पीटा और फिर उसे दीवाल में दे  मारा जिससे बच्ची को गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और  आगे की कारवाही शुरू कर दी है। 

आरोपी सौतेला पिता पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।  अपनी ही 4 साल की मासूम बेटी को पीट -पीट कर मौत के घाट उतारने का जघन्य अपराध करने वाला आरोपी  सहारनपुर का रहने वाला है जो यमुनानगर के रहने वाले है जो अपने दोस्त की बहन को एक महीने पहले भगा कर फरीदाबाद ले आया  था और दोनों ने मदिर में शादी कर ली थी जिसके बाद  दोनों यहाँ पर्वतीया कालोनी में एक किराये के मकान में रह रहे थे।आरोपी जिस महिला को भगा कर लाया था उसकी लवमैरिज करीब पांच-छह साल पहले यमुनानगर के निवासी  के साथ हुई थी जिससे उसकी एक बेटी थी शादी के कुछ समय बाद ही सनी और पारुल में झगड़ा रहने लगा और झगड़ा इतना बढ़ गया की की नौबत तलाक तक आ गई लेकिन अभी दोनों का तलाक भी नहीं हुआ था की पारुल को अपने भाई के दोस्त सौरभ के साथ प्यार हो गया और वह उसके साथ भाग कर फरीदाबाद आ गई और दोनों ने यहाँ मंदिर में शादी कर ली। लेकिन सौरभ को पारुल और उसके पहले पति से पैदा चार साल की मासूम फूटी आंख भी नहीं भाती थी और इसलिए मैं उसे पीटता रहता था। सौरभ बच्ची को इसलिए भी पसंद नहीं करता था, क्योंकि वह आए दिन बेड पर शौच  कर दिया करती थी और इसी वजह से आरोपी ने 4 साल की मासूम को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके  खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे कारवाही शुरू कर दी है। 

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी सौतेले पिता सौरभ ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसे अपने किये पर बहुत पछतावा है। बच्ची की माँ पारुल ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उसके पहले पति से लव मरीज हुई थी लेकिन कुछ दिन बाद उनमे झगड़ा रहने लगा और मामला तलाक तक जा पहुंचा और फिर उसके भाई का दोस्त सौरभ उसकी जिंदगी में आया और उसने उसके साथ भाग कर शादी कर ली। वह अपनी चार साल की बच्ची को भी साथ लाई थी लेकिन  बच्ची बिस्तर पर शौच कर देती थी जिसकी वजह से सौरभ उसे पीटता रहता था वह  कई बार सौरभ को बच्ची को  पीटने से रोकती रहती थी लेकिन वह नहीं माना और सौरभ ने बच्ची को पीटा जिसकी वजह से उसका सर दीवाल से टकरा गया और उसकी मौत हो गई। 

पुलिस जाँच अधिकारी ने बताया कि आरोपी सहारनपुर का रहने वाला सौरभ है जो एक महीने पहले अपने दोस्त की बहन को यमुनानगर से  भगा कर फरीदाबाद ले आया था और यह दोनों पर्वतीया कालोनी में एक किराए के मकान में रह रहे थे। महिला पहले से शादीशुदा थी जिसकी पहले पति से एक चार साल की बच्ची थी ,बच्ची बिस्तर पर शौच कर देती थी जिसे सौरभ पसंद नहीं करता था और उसको पीटता रहता था और इसी से नाराज होकर आज सौरभ ने इतना पीटा की बच्ची का सर दीवाल में जा लगा और उसकी मौत हो गई। फिलहाल आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: