Sunday, June 4, 2017

भाटिया सेवक समाज फरीदाबाद द्वारा नेत्र जांच शिविर

eye-camp-by-bhatia-sevak-samaj-faridabad

फरीदाबाद 4 जून,2017(abtaknews.com) तारा नेत्रालय अस्पताल, भाटिया सेवक समाज एवं गुरूद्वारा गुरू नानक दरबार एजीएम नगर फरीदाबाद के सानिध्य में विशाल नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस जांच शिविर में मुख्य रूप से मोहन ङ्क्षसह भाटिया प्रधान, भाटिया सेवक समाज, बी डी भाटिया, नवल किशोर गुप्ता, भंवर लाल, सीमा ग्रोवर, ज्योति राय, चांदनी, नजीन्द्र सिंह, रवि दास, अमरजीत सिंह सन्नी, महन्त लाल जावा, निर्मल दास गांधी, संत लाल सैनी आदि ने संयुक्त रूप से इस शिविर को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।
इस मौके पर भाटिया सेवक समाज के प्रधान स. मोहन सिंह भाटिया ने कहा कि इस तरह के शिविर जयरतमंद लोगों के लिए रामबाण साबित होते है। उन्होने कहा कि हर व्यक्ति आज महंगा ईलाज होने के कारण अपनी बीमारी को इगनौर करता है जिसके कारण वह उसके लिए खतरनाक बन जाती है परंतु इस तरह के शिविर अगर समय समय पर लगाये जाये तो वह अवश्य ही अपने स्वास्थ्य को सही रख सकते है। उन्होंने तारा नेत्रालय अस्पताल,  गुरूद्वारा गुरू नानक दरबार एसजीएम नगर की सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार जताया जिन्होंने इस शिविर के आयोजन में अपनी अहम भूमिका निभाई और शिविर को सफल बनाया।
इस मौेक पर जीन्द्र सिंह, रवि दास, अमरजीत सिंह सन्नी, महन्त लाल जावा, निर्मल दास गांधी, संत लाल सैनी ने बताया कि इस शिविर में लगभग 200 से अधिक मरीजों की आंखों की जांच की गयी है। उन्होंने बताया कि इन मरीजों को तारा नेत्रालय के डाक्टरों की टीम द्वज्ञक्रा जांच की गयी है एवं जिन्हे आप्रेशन की आवश्यकता है उन्नका आप्रेशन भी किया जायेगा। उन्होंने बतायाकि आप्रेशन के साथ साथ इनको दवाईया, चश्मे आदि भी दिये गये हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: