Tuesday, June 13, 2017

ट्रैफिक पुलिस उपायुक्त फरीदाबाद की लोगो से अपील


फरीदाबाद(abtaknews.com ) विरेन्द्र विज डी.सी.पी ट्रैफिक फरीदाबाद ने आज शहर के ट्रैफिक रूट का जायजा लिया जैसा कि विधित है कि हाईवे एन.एच-2 से हार्डवेयर चोक की तरफ बाटा फलाईओवर से जाने वाले वाहनों को पुल रिपेयर के चलते बंद कर दिया गया है इसलिए लोगो की असुविधा को देखते हुए बाटा पुल की दुसरी तरफ पुल पर आने जाने वाले व्हीकलो के लिए रास्ता बना दिया गया है और बीच में यातायात को सुचारू रूप से चलाने लिए कोर्न लागवा दिये गये है।
उन्होने बताया कि ट्रैफिक व्हीकलों की संख्या ज्यादा होने के कारण हार्डवेयर चोक से आने वाले वाहनों के लिए नेशनल हाईवे के जंक्शन पर आवश्यक मोड दे दिया गया है और वाहनो को बल्लवगढ की तरफ जाने के लिए अजरौदा फलाईओवर के नीचे से यू-टर्न लेकर जाना होगा। जिसके लिए एक फ्री लेन यू-टर्न के लिए बना दी है। ताकि सीधा जाने वाले ट्रैफिक के साथ मिक्स ना हो।
उन्होने कहा अगर किसी यात्री को अपनी गाड़ी के साथ गुडगांवा जाना है तो वह अजरौंदा/बडखल के फलाईओवर का इस्तेमाल कर सकते है तथा अगर किसी यात्री को अपनी गाड़ी के साथ या भारी वाहन के साथ दिल्ली जाना है तो वह बाई-पास रोड का भी इस्तेमाल कर सकते है। भारी वाहनो का 06 ए.एम से 11 ए.एम तक और 04 पी.एम से 10 पी.एम तक बडखल व नीलम पुल का इस्तेमाल करने पर पाबंदी है।
श्री विरेन्द्र विज ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने में ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें तथा ट्रैफिक के नियमों का पालन करें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: