Sunday, June 25, 2017

चोरी की नियत से घर में घुसे चोर कीे घर वालों ने की पकडकर धुनाई, लाइव तस्वीरें


video

फरीदाबाद(abtaknews.com)25 जून,2017 ; मुजेसर गांव में चोरी के लिए घर में घुसे चोर को उस समय यहां घुसना मंहगा पड गया जब वह चोरी करते समय रंगे हाथों पकड़ा गया और घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे सुब्ह तक पलंग के साथ बांधकर रखा गया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए चोर से चोरी के तीन मोबाइल और कुछ नकदी भी बरामद हुई है। इस गांव में काफी दिनों से मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही थी, जिसके चलते लोग अपने घरों के बहार सोने लगे थे और अंत में मोबाइल चोर पकडा ही गया।

पलंग से बंधा हुआ दिखाई दे रहा यह वहीं चोर है जो रात को चोरी की नियत से मुजेसर स्थित एक घर में जा घुसा। उसे क्या पता था कि इस घर के लोग इतने चौकन्ने है कि वह रंगे हाथो पकड़ा जायेगा। हुआ भी कुछ ऐसा ही, वह घर में रखे सामान पर हाथ साफ ही करने वाला था कि घर के सदस्य जाग गए और उसे धर-दबोचा। पहले तो घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसके हाथ पलंग से बांध दिए, जाकि वह भाग न जाएं। पकड़े गए चोर से चोरी के तीन मोबाइल और कुछ नकदी भी बरामद हुई है। इस गांव में काफी दिनों से मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही थी, जिसके चलते लोग अपने घरों के बहार सोने लगे थे और अंत में मोबाइल चोर पकडा ही गया। अब चोर पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उससे यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसने इससे पहले कहां और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। 

मकान मालिक का कहना है कि इस गांव में काफी दिनों से मोबाइल व नकदी चोरी की घटनाएं हो रही थी। वह घर के बहार ही सोया हुआ था। जब चोर घर में घुसा तो उसे पकड लिया। हालांकि वह उनके घर से कुछ नहीं चुरा पाया, लेकिन उसके पास से चोरी के तीन मोबाइल और कुछ नकदी बरामद हुई है। चोरी हुए मोबाइल के मालिक भी वहां पंहुच गए और चोर से बरामद सामान से अपना मोबाइल फोन पहचान लिया, जो उनके घर से सोते समय चोरी हुआ था।

loading...
SHARE THIS

0 comments: