Monday, June 12, 2017

कांग्रेसी बौखलाहट में ब्यानबाजी कर जनता को बरगलाना चाह रहे हैं: सोमलता रवि भडाना


फरीदाबाद 12 जून,2017(abtaknews.com) पल्ला पार स्थित गांव व कालोनियों में हो रहे विकास कार्यो का श्रेय हरियाणा के ओजस्वी केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है जिनके प्रयासों से आज पल्ला पार स्थित गांव व कालोनियों व सेक्टरों में वह सभी सुख सुविधाएं मुहैया हो रही है जिसके लिए जनता पिछले 10 वर्षो से तरस रही थी यह उदगार वार्ड पार्षद सोमलता भडाना एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रवि भडाना ने  प. दीनदयाल उपाध्याय अल्पकालिक विस्तारक के रूप में  सभा को सम्बोधित करते हुए कही। इस मौके पर सोमलता भडाना, रवि भडाना व अन्य ने घर-घर जाकर भाजपा की नीतियो ंसे अवगत कराया एवं भाजपा की नीतियो व योजनाओं के पोस्टर चिपकाएं एवं कण्लेडर वितरित किये।
इस अवसर पर सोमलता भडाना ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से आज कालोनियो में कम्युनिटी सेन्टरों की स्थापना हो रही है जो कि यहां के लोगों की आवश्यकता थी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में रहने वाले लोग मजदूर, गरीब व जरूरतमंद किस्म के लोग है जो कि बाहर से आकर यहा बसे हुए है वह अपने विवाह, समारोह आदि कार्यक्रमों को किसी बडे होटल में तो कर नहीं सकेुंगे उनके लिए यह कम्यूनिटी सेन्टर काफी सहयोग करेगा  जिसके लिए वार्ड की जनता केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार जताती है साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र की कालोनियों में सीमेटिड सडके, सुंदर पार्क , सीवर जाम की समस्या से निजात सहित पीने के पानी की व्यवस्था पूरी तरह से बनी हुई है जिससे जनता काफी खुश है।
इस मौके पर भाजपा नेता रवि भडाना ने कहा कि आज केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से क्षेत्र पूरी तरह से विकसित हो रहा है। उनहोंने कहा कि कृष्णपाल गूर्जर जी ने क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती हुई है और वह प्रत्येक कार्यो को समुचित ढंग से एवं समुचित समय पर करवा रहे है जिससे जनता में काफी खुशी है। उन्होंने कहा कि पल्ला पार स्थित कालोनियों व गांवों में आज तक किसी भी सरकार ने ध्यान नहीं दिया केवल चुनावो ंके समय इस क्षेत्र की जनता को प्रयोग किया गया परंतु आज भाजपा ने जो जो वायदे इस क्षेत्र की जनता से किये थे वह सभी क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है और जनता भाजपा में अपनी पूरी आस्था जमाये हुए है।
भाजपा नेता रवि भडाना ने कहा कि पल्ला पुल पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हूडा ने भारतीय जनता पार्टी पर विकास ना करवाने का आरोप लगाया तो हम उनसे यह कहना चाहते है कि वह आंखे मूंद कर नहीं बल्कि खोल कर देखे कि विकास कहां नहीं हो रहा है। रवि भडाना ने कहा कि हूडा के शासनकाल में केवल और केवल रोहतक में ही विकास हुआ है अन्य जिलो को तो हूडा व कांग्रेस के काल में बदहाली का सामना करना पडा था। उन्होंने कहा कि विपक्षियो के पास अब भाजपा के लिए बोलने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वह खिसिया गये है और खिसियानेपन में कुछ भी बोल लेते है। उन्होंने कहा कि आज जनता को पता है कि भाजपा ने उन गांव व कालोनियों को भी सेक्टरो की तर्ज पर विकास दिया है जहां कभी विकास की एक ईँट भी नहीं लगायी गयी थी। आज गांव व कालोनियां भी सेक्टरो की तरह चमचमा रहे है जो कि शासन कांग्रेसियों को दिख नहीं रहा है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: