Monday, June 19, 2017

पलवल में फ्लॉप रहा सबका साथ सबका विकास सम्मेलन, पंडाल खाली, पत्रकारों के सवालों से काटी कन्नी


video


पलवल 18 जून,2017(abataknews.com) केन्द्र सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों कॊ जन जन तक पहुँचाने के नाम कराया जा रहा सम्मेलन लोगों की अरुचि के कारण फ्लॉप रहा है !!! कार्यक्रम के आयोजन में जहाँ लाखो रुपये का पंडाल बनवाया गया वहीँ पंडाल में लगाये गये कूलर पंखे और लाइट आदि के लिये बिजली चोरी की प्रयोग की जा रही  है !! कार्यक्रम में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवम अधिकारिता मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर तथा प्रदेश में श्रम एवम खनन राज्य मंत्री नायब सैनी मुख्य अतिथि के रूप में पधारे ,,, उनके साथ सीएम के राजनेतिक सचिव दीपक मंगला तथा पार्टी के दूसरे पदाधिकरी भी मौजूद रहे !!!

पलवल में आयोजित सबका साथ सबका विकास सम्मेलन में केंद्रीय समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्णपाल कार्यकम के आयोजन पर पोछे सवाल पर  पत्रकारों पर ही भड़क गए पूछा तुमने साइन किया है क्या बिल --- कार्यक्रम स्थल पर चोरी की बिजली के सवाल पर कहा की मोदी सरकार चोरों का इलाज करती है चोरी नहीं , फिर  पर कहा चोरी की शिकायत आएगी तो देखेंगे !
पलवल के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल ग्राऊँड में आयोजित सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिये स्थानीय नेताओ कॊ लाले पड़ गये !!  कर्यक्रम समाप्त होने से पूर्व ही लोग गर्मी के कारण पंडाल कॊ छोड़कर चले गये !!  बड़े बजट के इस कार्यक्रम की व्यवस्था एन एच पी सी ने की थी ! एन एच पी सी द्वार करीब दस मिनट केन्द्र सरकार की विकास एवम उपलब्धियों पर आधारित डॉक्यूमेंट्री भी दिखाई गई !!

video

केंद्र तथा रज्य सरकार के बड़े आयोजन में आये लोग गर्मी के चलते भी कार्यकरम के दौरान ही पंडाल  से चम्पत हो गए !  केंद्रीय राज्य मंत्री ने खाली कुर्सियों को ही अपना भाषण सुनाया १  जो लोग कार्यक्रम में आये भी उनकी रूचि भाषण  अथवा केंद्र सरकार की विकास यात्रा पर आधारित डॉक्यूमेंट्री में  नहीं थी ! लोग बतियाते रहे या मोबाइल पर बीजी रहे !

loading...
SHARE THIS

0 comments: