Thursday, June 29, 2017

कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव जुबैर खान पहुंचे खंदावली, पीड़ित परिवार को दी सांत्वना


फरीदाबाद 29 जून,2017(abtaknews.com)ऑल इण्डिया कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक राजस्थान जुबैर खान आज खंदावली में मृतक जुबैद के निवास पर पहुंचे और परिजनो से मिलकर इस दुखद घटना पर गहरा दुख जताया। इस मौके पर जुबैर खान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी का संदेश भी परिजनो ंको दिया। जुबैर खान ने परिजनो को पूर्ण आश्वासन दिया कि इस मामले की उच्च स्तर पर जांच की वह मांग करेंगे और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने में पार्टी महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में देश व प्रदेश में गुण्डाराज का माहौल बना रखा है हर वर्ग इस सरकार में दुखी है। आज आम आदमी अपने आपको घर में भी सुरक्षित नहीं रख पा रहा है और वह भय के माहौल में जी रहा है। जुबैर खान ने कहा कि यह एक दुखद घटना है जिस पर सभी को एकजुट होना चाहिए ताकि इस तरह की घटना दौबारा से ना हो। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश का माहौल भाजपा ने पूरी तरह से खराब कर दिया है। मंहगाई दिन पर दिन बढ रही है और सरकार के रोजाना कोई ना कोई आदेश जनता पर थोपे जा रहे है जिससे जनता काफी परेशान व दुखी हो चुकी है। उन्होने कहा कि यह बड़े अफसोस की बात है कि इस क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना हो गयी परंतु वर्तमान सरकार का कोई भी मंत्री, सांसद व विधायक अभी तक परिजनो के पास नहीं पहुंचा और ना ही किसी तरह का ब्यान अभी तक जारी किया गया है। उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग भी की।
जुबैर खान ने कहा कि अपराधियों व असामाजिक तत्व बिना किसी डर के समाज के माहौल को बिगाडऩे में लगे हुए है इसलिए आज हम सभी को एकजुट होकर ऐसी ताकतों से मिलकर लडऩे की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरियाणा सरकार से पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग करती है एवं इस घटना के दोषियों को बिना किसी दबाव के जल्द से जल्द गिरफ्तार करके पीडि़त परिवार को न्याय दिलवाने की मांग करते है।
खान ने कहा कि रेल में हुई इस घटना के बाद अभी तक रेलमंत्री का किसी तरह का ब्यान नहीं आया है। एक तरफ रेल के किराया तो रेल मंत्री रोजाना बढ़ा रहे है परंतु इस तरह की आपराधिक घटना के बाद किसी के घर का चिराग बुझ चुका है रेल मंत्री पता नहीं कहा है उनका इस परिवार को किसी तरह का संदेश नहीं आया है जो कि काफी अफसोस जनक बात है। उन्होंने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर इस मामले की जांच करवाने के लिए सरकार व प्रशासन पर दबाव बनाना होगा और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करवाने की अपील करनी चाहिए ताकि इस तरह से किसी के घर का चिराग ना बुझ सके।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री आफताब खान, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव कु. शारदा राठौर, कांग्रेसी नेत्री सूफिया जावेद, ओबीसी के चेयरमैन राकेश भडाना, युवा जिलाध्यक्ष तरूण तेवतिया, मनोज प्रधान सहित अन्य कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: