Monday, June 5, 2017

भाजपा के भाषण व आश्वासन से जनता दुखी;आनन्द कौशिक, पूर्व विधायक



फरीदाबाद, 5 जून,2017(abtaknews.com) फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक फरीदाबाद के मुजेडी गांव स्थित स्कूल के प्रांगण में स्कूल अपग्रेड करवाने को लेकर धरने पर बैठी छात्राओं को समर्थन देने के लिए पंहुचे। इस अवसर पर श्री कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में बहुुत फर्क है। भाजपा सरकार एक तरफ तो बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं के नारे लगा रही हैं और इन नारों को प्रचारित करने के लिए करोड़ो रूपये लगा रही है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है, भयकंर गर्मी के समय में बेटियों को स्कूल अपग्रेड करवाने की खातिर धरने पर बैठना पड रहा है, जो भाजपा सरकार का असली चाल चरित्र चेहरा दर्शाता है। 
श्री कौशिक ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी हैं, प्रदेश के हर वर्ग को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, चाहे वो किसान हो, व्यापारी हो, मजदूर हो, कर्मचारी हो, छात्र हों, युवा हो या बुजुर्ग हो सभी को आये दिन कोई न कोई नई परेशानी को सामना करना पड रहा है। हरियाणा जैसे प्रदेश में जब मासूम कन्याओं को स्कूली शिक्षा प्राप्त करने के लिए धरने पर बैठना पड़ जाये तो सरकार के लिए इससे ज्यादा शर्म की क्या बात होगी। इस जैसे कृत्यों से साफ जाहिर हैं कि भाजपा के नेताओं को आम जनता की समस्याओं से कुछ लेना देना नही हैैं। भाजपा की कार्यप्रणाली से उनकी नाकामी उजागर होती हैं कि भाजपा नेताओं ने चुनावों के समय सिर्फ विकास का सब्जबाग दिखाकर लोगो का मत हासिल कर लिया, और जब सरकार बन गई तो उन लोगो को ठेंगा दिखा दिया गया। 
श्री कौशिक ने कहा कि पिछले लगभग तीन सालों से जनता भाजपा सरकार से बहुत ज्यादा त्रस्त है। अब जनता भाजपा को आईना दिखाना चाह रही है। आने वाले समय में जनता भाजपा के प्रशासन से मुक्ति चाहती है और कांग्रेस को दोबारा शासन में लाकर सबका विकास कराना चाह रही है, क्योंकि आम जनता भाजपा के नेताओ के भाषण और आश्वासन से दुखी हो चुकी है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: