Saturday, June 3, 2017

जाति का आतंकवाद ही सहारनपुर की घटना का मुख्य कारण : लक्ष्य



सीतापुर(abtaknews.com)जून 2017 को लक्ष्य की सीतापुर की महिला टीम दुवारा बहुजन जनजागरण अभियान के तहत एक कैडर कैम्प का आयोजन जिला सीतापुर  के गावं सैयदपुर पोस्ट महोली में किया गया जिसमे गावं की महिला व् युवाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !लखनऊ से आई लक्ष्य कमांडर संघमित्रा गौतम ने विस्तार से सामाजिक चर्चा की तथा बहुजन समाज की दुर्दिशा पर भी चिंता जताई ! उन्होंने कहा की बहुजन समाज को अन्धविश्वास से बचना चाहिए तथा वैज्ञानिक सोच को विकसित करना चाहिए ताकि बहुजन समाज का भला हो सके!


संघमित्रा गौतम ने दलित समाज पर हो रहे अत्याचारों पर दुःख प्रकट करते हुए कहा की ये सब शासन प्रशासन की विफलता है ! उन्होंने कहा की दलितों पर हो रहे  अत्याचारों पर लगाम लगाने के लिए बहुजन समाज को अपनी  एकता बनानी होगी! लक्ष्य कमांडर ने दलितों पर हो रहे कत्लेआम का मुख्य कारण जाति का आतंकवाद को बताया ! मधु ने शिक्षा पर जोर देते हुए कहा की हमें अपने बच्चो को जरूर शिक्षित करना चाहिए क्योकि शिक्षा ही विकास का एक मात्र रास्ता है !

सपना ने लोगो से साफ सफाई से रहने की सलाह दी !  उन्होंने कहा की  साफ सफाई से ही मनुष्य  स्वस्थ रह सकता है ! अंजू व् रेनू ने हाल ही में सहारनपुर में दलितों के साथ होये अमानवीय अत्याचारों पर गहरा दुःख प्रकट किया ! उन्होंने मीडिया की भूमिका पर भी दुःख जताया ! संघप्रिय गौतमकिरन व् राजू ने भी लोगो को सम्बोधित किया ! गावं की महिलाओं व् युवाओ ने लक्ष्य की टीम का धन्यवाद किया 

loading...
SHARE THIS

0 comments: