Tuesday, June 27, 2017

शहीद चन्द्रशेखर आजाद के भतीजे सुजीत तिवारी आजाद को सौंपा ज्ञापन


फरीदाबाद 27 जून,2017(abtaknews.com ) राष्ट्रीय पंचनद सेना के फरीदाबाद जिला का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान) के नेतृत्व में शहीद चन्द्रशेखर आजाद के भतीजे एवं हिन्दूस्तार रिपब्लिकन आर्मी (एच.आर.ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष प. सुजीत तिवारी आजाद से मिलें एवं उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के बारे में बताते हुए टेकचंद नन्द्राजोग ने बताया कि  पूर्व हिन्द केसरी नेत्रपाल पहलवान हुड्डा जी हमारे फरीदाबाद सहित देश व प्रदेश की शान है और हमारी मांग है कि नेत्रपाल पहलवान जी को ध्यानचंद अवार्ड एवं भीम अवार्ड से सम्मानित किया जाये। उन्होंने कहा कि नेत्रपाल पहलवान जी ने देश के लिए जो मैडल जीते है वह वाकई में हम सभी के लिए गर्व की बात है तो ऐसे व्यक्ति को ध्यानचंद अवार्ड से अगर सरकार सम्मानित करें तो फरीदाबाद सहित प्रदेश भी अपने आपको गौरवान्वित महसूस करेगा।
इस मौके पर सुजीत तिवारी आजाद ने कहा कि आपकी यह मांग जायज है और मैं विश्वास दिलाता हूं कि इस बारे में सरकार व प्रशासन से अवश्य ही बातचीत करके इस अवार्ड को नेत्रपाल पहलवान जी को दिलवा संकू। उन्होंने कहा कि हमारे देश व प्रदेश में ऐसे लोग है जिन्होंने सदैव देश सेवा करके देश का नाम रोशन किया है और देश व प्रदेश की सरकार का  कर्तव्य बनता है कि हम उनका सम्मान करे। इसीलिए आपकी इस मांग को अवश्य ही सिरे चढ़ाने का पूरा पूरा प्रयास किया जायेगा।
इस मौके पर बबलू हुडा राष्ट्रीय महासचिव एचआए ने भी आये हुए प्रतिनिधिमंडल की मांग को जायज ठहराते हुए इस पर जल्द से जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कुलदीप सिंह साहनी, सुरेन्द्र सिंह सांगा, स. सरबजीत सिंह चौहान, स. तजिन्द्र सिंह चड्ढा, साहब सिंह, कर्मवीर नरवाल सहित अन्य उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: