Tuesday, June 20, 2017

विकास वर्मा ने नेशनल एक्सीलेंसी अवार्ड जीतकर किया फरीदाबाद का नाम रोशन किया


फरीदाबाद (abtaknews.com )सांसद दीपेन्द्र हुड्डा जी ने विकास वर्मा एडवोकेट को नेशनल एकसीलैसी अवार्ड प्राप्त होने पर मिठाई खिलाकर बधाई दी उनके साथ युवा कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष तरूण तेवियता , बंटी हुड्डा , सरफराज खंदावली दिल्ली निवास पर।सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विकास वर्मा ने नेशनल एक्सीलेंसी अवार्ड जीतकर किया फरीदाबाद का नाम रोशन किया ।सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता एवं पूर्व सहायक महाधिवक्ता विकास वर्मा को समाजहित के कार्यो में अपनी अहम भूमिका निभाने के लिए नेशनल एक्सीलेंसी अवार्ड से सम्मानित किया गया। विकास वर्मा को मिलें इस सम्मान से उनके समर्थकों सहित गांव व परिजनों में खुशी की लहर है और सभी ने आज उनको इस सम्मान के लिए बधाई दी।
 इस अवार्ड समारोह का आयोजन वल्र्ड बुक ऑफ रिकार्डस लंदन के सहयोग द्वारा एलमा, नेशनल एक्सीलैंसी अवार्ड सेरेमनी इंदौर में आयोजित की जिसमें देशभर से अलग अलग क्षेत्रों में रहने वाले उन प्रतिभाशालियों को दिये गये जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में समाजसेवा के साथ साथ कई समाज उत्थान एवं देश व प्रदेश के उत्थान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।
 ज्ञात रहे कि विकास वर्मा एडवोकेट को वर्ष 2012 में इंटरनेशनल काउसिंल ऑफ ज्यूरिस्ट द्वारा भी लंदन में सम्मानित किया जा चुका है तथा 2014 में राजीव गांधी एक्सीलैंसी अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। विकास वर्मा अखिल भारतीय सामाजिक न्याय मंच के माध्यम से भी गरीबों व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए कार्य कर रहे हैं।

loading...
SHARE THIS

0 comments: