Friday, June 16, 2017

रैपस्टार सौरव पंडित का ट्वीट वांगू यार साडा फेमस हो गया मचाएगा धमाल


फरीदाबाद 16 जून,2017(abtaknews.com) पिछली बार पत्रकारों से बातचीत करते समय हरियाणा और दिल्ली एनसीआर के उभरते रैपस्टार सौरव पंडित ने पजाबी सिंगर व निर्देशक परमिश वर्मा और अपने फैंस कम समर्थकों को परमीश वर्मा के जन्मदिन पर खास तोहफा देने की घोषणा की थी मगर इस तोहफे के बारे में खुलासा नहीं किया था, इसी तोहफे का इंतजार लोग बडी ही बेसर्बी से कर रहे थे। फैंस कम समर्थकों का इंतजार सौरव पंडित से नहीं देखा गया और जन्मदिन पर परमीश वर्मा को देने वाले जन्मदिन उपहार का खुलासा करते हुए पंडित ने कहा है कि परमीश के लिये उन्होंने एक गीत लिखा और गाया है जिसके बोल हैं - ट्वीट वांगू यार साडा फेमस हो गया। ये गीत पंडित ने परमीश वर्मा के ट्वीटर पर लोकप्रियता को देखते हुए लिखा और गया है। जिसे 3 जुलाई को परमिश वर्मा को समर्पित कर दिया जायेगा। 
अपने अद्भुत गीतों के लिए युवाओं के दिलों की धडकन बने पंडित ने पंजाब के गायक और निर्देशक परमीश वर्मा को आश्चर्यजनक तोहफा देने की सूची में शामिल किया था। सौरव कहते हैं, परमीश का जीवन उन सभी लोगों के लिए एक प्रेरणा है जो उनके सपने में विश्वास करते हैं, इसलिए उनकी कहानी सभी को बताई जानी चाहिए । जिनके जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कुछ संदेह है उन्हें पता चल जाएगा कि संघर्ष केवल जीवन का हिस्सा है।  ट्वीट वांगू यार साडा फेमस हो गया, इस गाने में पंडित ने परमीश वर्मा के पूरे जीवन पर प्रकाश डाला है और उनकी लोगों के बीच लोकप्रियता को बताया है। इस गाने को पंजाबी म्यूजिक डायरेक्टर डी सी बॉस ने अपने म्यूजिक से नवाजा है।
सौरव ने बताया कि वो अब अपने नए गाने-ठुमके झुमके और रॉयल पंडित में दिखाई देंगे। जिन्हें इस जुलाई में रिलीज़ किया जाएगा। परमीश वर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि वह वर्तमान में अगली फिल्म रॉकी मैंटल के प्रोमोशन में व्यस्त हैं जो 18 अगस्त, 2017 को जारी होने वाली है। पंडित अपने समर्थकों और प्रशंसकों को हर सफलता के रूप में श्रेय देता है जैसा उनके सोशल मीडिया के द्वारा देखा जाता है और इस समय कोई अपवाद नहीं है कि पंडित दिल्ली एनसीआर में चारों ओर चर्चाओं में हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: