Friday, June 2, 2017

आल एस्कार्टस इम्पलाईज यूनियन की जनरल बॉडी मीटिंग सम्पन्न

         
फरीदाबाद 2 जून,2017 (abataknews.com ) आल एस्कार्टस इम्पलाईज यूनियन से सम्बन्धित (एस्कार्टस, यामाहा, जे.सी.बी. फ ोर्टिस एस्कार्टस हॉस्पिटल) के सभी श्रमिकों की जनरल बॉडी (आम सभा) मीटिंग हुडडा ग्राउण्ड सैक्टर-12 फरीदाबाद में नवर्निवाचित अध्यक्ष  वी.एस.डागर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें लगभग 4-5 हजार श्रमिकों ने भाग लिया।  इस मौके पर अभी हॉल ही में (26.5.2017) को सम्पन्न हुये चुनाव में सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों व पदाधिकारियों का परिचय कराया गया, जो निम्नलिखित है।  वी.एस.डागर (अध्यक्ष), राजेन्द्र कुमार शर्मा (कार्यकारी अध्यक्ष),  शिवकुमार शर्मा (वरिष्ट उपाध्यक्ष), आनन्द सिंह रावत (महासचिव), लेखराज (सहायक महासचिव), कुलदीप सिंह (कोषाध्यक्ष) वाई.एस.हुडडा (संगठन मंत्री), नरेन्द्र कुमार मदान (लीगल सेक्टरी) चुने गये। 
उपप्रधान:- एस्कार्टस प्लांट 1 से  रमेश तिवारी, प्लांट 2 (फ ार्मट्रेक) से  राममेहर, प्लांट 3 से  होशियार सिंह, यामाहा फ रीदाबाद से  सर्वदानन्द नागर तथा यामाहा सूरजपुर से अनिरूद्व सिंह को चुना गया। संयुक्त सचिव:- एस्कार्टस प्लांट 1 से  सतीष कुमार, फ ार्मट्रेक से  राजेश रावत, प्लांट 3 से  संजय कपूर, यामाहा फ रीदाबाद से श्री सुरेश रावत तथा यामाहा सूरजपुर से सुनील साही को चुना गया। प्रचार सचिव:- एस्कार्टस फ ार्मट्रेक से  तारा सिंह, यामाहा फ रीदाबाद से  हरी चन्द तथा यामाहा सूरजपुर से श्री बिरेन्द्र सिंह रावत को चुना गया।
कार्यकारिणी सदस्य:- एस्कार्टस फ ार्मट्रेक से अनन्त राम, तथा सदाराम, ई.सी.एल से  सचिन शर्मा, के.एम.सी/कोर्पोरेट से  चमन सिंह एस्कार्टस हास्पीटल से  मोहन सिंह, यामाहा सूरजपुर से जोसफ  के.सी. सत्यवीर सिंह तथा  जगवीर सिंह को चुना गया। 
अन्त में यूनियन अध्यक्ष  वी.एस.डागर ने सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि आज के बदलते हुये परिवेश में अपनी कम्पनी व अपने प्रोडक्ट की गुणवत्ता को बनाये रखना प्रबन्धकों के साथ-साथ हमारी भी जिम्मेदारी बनती है। कंपनी है तो हम है, और हम है तो यूनियन है। इसके साथ साथ प्रबन्धकों की भी यह जिम्मेदारी बनती है कि संस्थान में किसकी यूनियन हो कौन प्रतिनिधी हो यह तय करना श्रमिको का काम है। हमारी यूनियन हमेशा समझो व समझाओ के सिद्वान्त के अनुसार शांतिपूर्वक समस्याओं का समाधान करने में विश्वास रखती है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: