Thursday, June 29, 2017

अनमोल जैन व यशस्विनी ने जर्मनी में निशानेबाजी प्रतियोगिता में जीते गोल्ड


फरीदाबाद 29 जून,2017(abataknews.com ) जर्मनी के सुहल में चल रहे आईएसएसएफ जूनियर वल्र्ड चैम्पियनशिप में बुधवार देर शाम 10 मीटर एयर पिस्टल टीम इवेंट भारत के अनमोल जैन व यशस्विनी सिंह देशवाल ने शानदार निशानेबाजी का परिचय देते हुए गोल्ड मैडल पर कब्जा जमाया। चैम्पियनशिप 22 से 29 जून तक सुहल में हुई। जूनियर वल्र्ड चैम्पियनशिप के आखिरी दिन टीम इवेंट में 29 देशों की 44 टीमों के 88 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। 10 मीटर एयर पिस्टल में अनमोल और यशस्विनी सिंह देसवाल ने 7 अंक हासिल किए। जिन्होंने रशिया की टीम-2 के
अलेक्जेंडर पेत्रोव और नाडेज़्दा कोंडा को हराकर स्वर्ण पदक जीता। रशिया की टीम ने सिल्वर व कोरिया-1 की टीम के माथिल्ड लैमोले और निकोलस थिएल ने कॉस्य पदक जीता। इससे पहले 10 मीटर एयर पिस्टल में अनमोल जैन, पंजाब के अर्जुन सिंह चीमा व यूपी के सौरभ चौधरी की टीम ने कॉस्य पदक पर कब्जा जमाया। इधर, यशस्विनी ने भी 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड मैडल जीतकर विश्व रिकॉर्ड की बराबरी की।
 अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन द्वारा टीम इवेंट में गोल्ड मैडल हासिल करने पर शहरवासियों ने उसे व उसके परिवार को बधाई दी है। अग्रवाल कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.के.के.गुप्ता, रावल एजुकेशन सोसायटी के चेयरमैन सीबी रावल, हरियाणा व्यापार मंडल बल्लभगढ़ के प्रधान प्रेम खट्टर, व्यापारी महेश गोयल, हरीश धवन, भाजपा उपप्रधान मूल चंद मित्तल सहित अनेकों शहरवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए अनमोल जैन के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: