Monday, June 5, 2017

पूर्व क्रिकेटर विजय यादव ने खिलाडियो का बढ़ाया हौंसला




फरीदाबाद 5 जून(abtaknews.com ) इस तरह के प्रतियोगिताएं खिलाडियों की प्रतिभाओं को उभारने में अपनी अहम भूमिका निभाती है यह उदगार पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाडी विजय यादव ने पाली में स्थित क्रिकेटर्स एरिना द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के अवसर पर कहे। इस मौके पर क्रिकेटर्स एरिना के संचालक शहाबुददीन ने विजय यादव एवं युवा समाजसेवी धमेन्द्र फागना का बुके देकर स्वागत किया। श्री विजय यादव ने कहा कि अच्छा खिलाडी वही होता है जो कि खेल को खेल की भावना से खेलता है। उन्होंने कहा कि हार और जीत हर खेल में होते है इसीलिए हारने वाली टीम को द्वेष भावना नहीं रखनी चाहिए बल्कि उसे इस बात का ध्यान देना चाहिए कि वह किन कारणों व कमियों से हारा है तो वह कभी हार का मुंह नहीं देख  पायेगा।

इस अवसर पर धमेन्द्र फागना ने कहा कि आज फरीदाबाद में कई ऐसे क्रिकेट के खिलाडी है जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फरीदाबाद का नाम रोशन किया है और वह सभी खिलाडी फरीदाबाद के मैदानो में खेल कर ही यहां तक पहुंचे है इसीलिए आप सब भी मेहनत करें और अच्छे खेल का प्रदर्शन कर अपना मुकाम हासिल करे।
इस मौके पर क्रिकेटर्स एरिना के संचालक शहाबुददीन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 10 टीमों ने हिस्सा लिया जिनमें महाराजा उम्मेद सिंह, क्रिकेट गुरूकुल क्लब की दो टीम, यू के स्पोर्टस, महादेव देसाई, एस.डब्लयू ए एकेडमी, अयाज क्रिकेट कलब, रैड हॉक, पलवल  राईडर एवं अभी-11 हिस्सा ले रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में पूर्ण रूप से सहयोग विजय यादव एवं रविन्द्र फागना स्पोर्टस प्रमोशन द्वारा किया जा रहा है उन्होंने बताया कि रविन्द्र फागना स्पोर्टस प्रमोशन द्वारा सभी विजेता टीमों के खिलाडियों को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि प्रथम पुरस्कार 30 हजार एवं द्वितीय पुरस्कार 15 हजार रखा गया है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: