Saturday, June 17, 2017

लिटिल मिलेनियम स्कूल में आयोजित समर कैम्प हुआ संपन्न

लिटिल मिलेनियम स्कूल में समरकैम्प समापन अवसर पर न्नहे मुन्ने ने जमाया रंग


फरीदाबाद 17 जून,2017(abtaknews.com ) लिटिल मिलेनियम स्कूल में आयोजित समर कैम्प का विधिवत समापन हुआ। समापन अवसर पर नन्हे मुन्ने बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मन मोहा। स्कूल के चेयरमैन श्री पृथ्वी खन्ना ने आये हुए मुख्य अतिथि  ओमप्रकाश ढींगडा व रजत जैसवाल प्रधान युवा मोर्चा का स्वागत किया। इस अवसर पर स्कूल के  नन्हे मुन्ने बच्चो ने कई फिल्मी गीतों व देशभक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर सबको प्रफुल्लित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि श्री ओमप्रकाश ढींगडा ने कहाकि बच्चे और फूल एक जैसे होते है और इन्हे सहेज का रखना एवं इनकी परवरिश करने में हम बहुत ही सावधानी बरतनी चाहिए। उन्होने कहा कि हर बच्चे घर के बाद स्कूल में अपने भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए आता हेै इसीलिए अध्यापकगण भी बच्चो को उनके भविष्य को संवारने में किसी प्रकार की कमी ना छोडे।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन श्री पृथ्वी खन्ना ने बताया कि इस समर कैम्प में 2 से 6 वर्ष एवं 7 से 15 वर्ष की आयु के बच्चो को विभिन्न तरह की एक्टीविटीजों को सिखाया जा रहा है। चेयरमैन पृथ्वी खन्ना ने बताया कि इस समर कैम्प में आने वाले बच्चो को डांस, म्यूजिक, आर्ट एण्ड क्राफ्ट, फ न एण्ड फि टनेस, बेस्ट ऑऊट ऑफ वेस्ट ड्राईंग, पेन्टिग, क्ले मॉडलिंग, पोटरी आर्ट वर्क, बोटल आर्ट, कार्ड मैकिंग, इण्डिन आर्ट सहित डांस कक्षाओं में भी प्रशिक्षण दिया जा रहा है।
प्रिंसिपल हरलीन कौर ने बताया कि समर कैम्प का थीम लॉड ऑफ फन दिस समर रखा गया है। उन्होंने बताया कि किसी भी बच्चे का पहला स्टैप प्ले स्कूल होता है और प्ले स्कूल में बच्चा बहुत कुछ सीखता है उसी के मददेनजर हमारे द्वारा इस समर कैम्प का आयोजन किया गया है।  इस मौके पर बच्चो को स्कूल प्रबंधकों द्वारा स्मृति चिन्ह एवं चाकलेट देकर सम्मानित भी किया गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: