Sunday, June 11, 2017

एक्टर नीरज भारद्धाज को लगी पचास हज़ार की चपत


मुंबई(abtaknews.com)पिछले 15 वर्षो से ज्यादा समय से फिल्मों और धारावाहिकों में काम करने वाले बहुमुखी प्रतिभाशाली एक्टर नीरज भारद्धाज आजकल मुंबई में ए सी टैक्सी और कभी कभी ऑटो रिक्शा में चलते देखे गए,जोकि हिंदी फिल्म प्रेम शास्त्र,भूखा शेर,तक़दीर का सिकंदर,वक़्त के शहजादे जैसी फिल्मों में और मुन्नीबाई नौटंकीवाली,मैया रखिया सेनुरवा आबाद जैसी भोजपुरी फिल्मों में बतौर हीरो काम किया और धारावाहिक 'एहसास','जाएँ कहा','कांच के रिश्ते,'साथ निभाना साथिया' 'बंधन कच्चे धागों काइत्यादि में काम किया है।आखिर क्यों आजकल वे ए सी टैक्सी और कभी कभी रिक्शा से काम चला रहे है?जबकि उनके पास फोरटूनेर जैसी रॉयल गाडी है।
जब इसके लिए पता किया गया तो पता चला कि आजकल उनके पास ड्राइवर नहीं हैउसको उसकी लापरवाही के लिए निकाल दिया। वह गाडी के देख रेख ठीक से नहीं करता था। और एक दिन नीरज जी के बैंक से पचास हज़ार बाइक से निकाल कर ला रहा थाऔर घर पहुंच कर बोला कि पूरे पैसे कही गिर गया। इसके बाद उसको नौकरी से निकाल दिया। जब इसके लिए नीरज भारद्धाज बात किया गया तो उन्होंने कहा," मैं अपने स्टाफ तो घर के लोगो की तरह रखता हूँ। मैंने उसको घर से आने जाने के लिए बाइक भी खरीदकर दी थी।लेकिन वह कई बार लापरवाहियां कर चूका था। लापरवाह इंसान को रखना ही गलत होगायही विचार कर उसको निकाल दिया। जो आज ५० हज़ार लापरवाही से गवां दियाकल ज्यादा का नुकसान कर सकता है।"
आगे गाड़ी खुद ना चलाने के बारे में पूछे जाने पर नीरज भारद्धाज ने कहा," मैं ज्योतिष पर बहुत ज्यादा विश्वास करता हूँ। और उसके हिसाब से २०१८ तक का समय अच्छा नहीं है और बड़ा एक्सीडेंट होने का चांस है। इसलिए मैं गाडी नहीं चला रहा हूँ वैसे मैं अच्छी तरह गाड़ी चलाना जनता हूँ। मैं नए ड्राइवर की तलाश कर रहा हूँ।जल्द ही अपनी गाड़ी से चलता हुआ नज़र आऊंगा।"

loading...
SHARE THIS

0 comments: