Sunday, June 4, 2017

आर्मी का हौसला बढ़ाने लेह - लद्दाक रवाना हुआ बाइक राइडर्स, फहराएंगे तिरंगा !




फरीदाबाद(abtaknews.com) : लेह - लदाक में आर्मी का हौसला बढ़ाने और उन्हें यह एहसास करवाने के लिए की देश के लोग उनके साथ है इस मकसद को लेकर रॉयल एनफील्ड फरीदाबाद क्लब के 8 सदस्यो ने अपनी बाइको से अपनी यात्रा शुरू की. क्लब के प्रधान के अनुसार जीटी करनाल रोड से होते हुए चंडीगढ़ पहुंचने तक उनके काफिले में राइडरों की संख्या 50 के करीब हो जायेगी। 15 दिन की इस राइडिंग टूर में लेह लदाक पहुंचने पर उनके द्वारा भारतीय झंडा भी फेहराया जाएगा। 

 रॉयल एनफील्ड एन आई टी 5 के सोहन ऑटो वर्ल्ड डयरेक्टर सन्नी भाटिया ने कहा की हम हर साल इसी तरह बाइक राइडर्स का दल को अलग अलग जगह भेजते और हमारे पास बाइक राइडर्स युवा इस दल मैं ज्वाइन करते रहते है और बाइक राइडर्स का दल को शुभकामनाये भी दी है  बाइको पर सवार यह सभी राइडर्स रॉयल एनफील्ड फरीदाबाद क्लब के सदस्य है जो फरीदाबाद से अपने आठ राइडरों के साथ लेह लदाक पहुंचेंगे और इंडियन आर्मी का हौसला बढ़ाएंगे। क्लब के प्रधान रोहित ने बताया की फरीदाबाद से उनके क्लब के आठ राइडर्स रवाना हो रहे है और वह जीटी कर्नल रोड से होते हुए चंडीगढ़ पहुंचेंगे और मनाली का रुट पकड़ेंगे। उन्होंने बताया की दिल्ली पहुंचने पर जहाँ 15 और राइडर्स उन्हें ज्वाइन करेंगे वहीं पानीपत में 22 राइडर्स उनके साथ जुड़ेंगे और चंडीगढ़ पहुंचते पहुंचते राइडरों की संख्या करीब 50 हो जायेगी।जो सभी मिलकर लेह लदाक पहुंचेंगे और इंडियन आर्मी से मिलकर उन्हें जतलायेंगे की देश के लोग उनके साथ है. उन्होंने बताया की आर्मी की वजह से ही हमारा वजूद है. हम वहां भारतीय झंडा भी फहराएंगे। 
इस मोके पर रॉयल एनफील्ड के सोहन ऑटो वर्ल्ड डयरेक्टर सन्नी भाटिया , रोहित प्रधान  रॉयल एनफील्ड फरीदाबाद क्लब ,अनुज पाल रॉयल एनफील्ड ट्रेरिटी सेल मनेजर, राइडर्स यशपाल ,राइडर्स पुनीत , राइडर्स सचिन जादून ,जे पी वधवा ,विजय सिंह ,राहुल राव ,सचिन सोनी ,सुखप्रीत ,राहुल गाँधी उपस्थित थे 

loading...
SHARE THIS

0 comments: