Tuesday, June 20, 2017

युवा क्रिकेटर ने दी पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी के खिलाफ पुलिस में शिकायत


फरीदाबाद(abtaknews.com) नाहर सिंह स्टेडियम में कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी नवोदित खिलाडिय़ों के साथ  गुंडागर्दी व मारपीट करते हैं। उनकी दादागिरी व हठधर्मिता के सामने स्टेडियम के कोच व अधिकारी भी नतमस्तक  रहते हैं। स्टेडियम में आने वाले युवा खिलाडिय़ों के साथ मारपीट व उनकी बेइज्जती करने के अनेक मामले प्रकाश में आ चुके हैं। पंरतु स्टेडियम के कोच से शिकायत के बाद भी ऐसा ही नजारा लगातार देखने को मिलता रहता है।
हाल ही में खुद को रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी कहने वाले अशोक सिंह पर एक नवोदित खिलाड़ी ने मारपीट व बेइज्जती करने का आरोप लगाया है। इस खिलाड़ी ने पुलिस कमिश्नर को पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी अशोक सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। हालांकि इस युवा खिलाड़ी ने पूर्व रणजी खिलाड़ी अशोक सिंह के खिलाफ शिकायत देकर अपने भविष्य के साथ बहुत बड़ा खतरा मोल लिया है। मगर इस युवा खिलाड़ी का कहना है कि  इस खतरे की वजह से बेशक युवा उसका  भविष्य ना बनें, लेकिन स्टेडियम में खेलने वाले उन हजारों युवा खिलाडिय़ों को लाभ होगा, जो अशोक सिंह जैसे बदमिजाज खिलाडिय़ों के शोषण का शिकार हो रहे हैं।
जानकारी के अनुसार एनआईटी नंबर 5 में रहने वाले पुलकित  (17 वर्षीय ) स्टेडियम में क्रिकेट का अभ्यास करने के लिए जाते हैं। बीती 12 जून की शाम  को वह स्टेडियम के नेट पर अभ्यास कर रहा था। तभी वहां पूर्व रणजी खिलाड़ी अशोक सिंह अपने बेटे के साथ आया। उसने वहां आते ही पहले से अभ्यास कर रहे पुलकित को डाँटते हुए नेट से हटने के लिए कहा। पुलकित ने कहा कि वह पहले से ही अभ्यास कर रहा है। यह सुनकर वह गुस्से से लाल पीला हो गया और पुलकित को बुरी तरह से धमकाते व धक्का देते हुए स्टेडियम से भाग जाने की धमकी दी। यही नहीं बल्कि अशोक सिंह ने पुलकित को कहा कि यदि भविष्य में स्टेडियम में दिखाई दिया तो उड़ा दूंगा। पुलकित ने सहमते हुए पूर्व रणजी खिलाड़ी अशोक सिंह के बुरे व्यवहार की शिकायत स्टेडियम के कोच राजकुमार से की। लेकिन राजकुमार ने उल्टा पुलकित को समझाते हुए कहा कि तुम चुप रहो, उसे मैं समझा दूंगा। बाद में पुलकित ने इस बाबत पुलिस कमिश्नर कार्यालय में पूर्व रणजी खिलाड़ी अशोक सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। पुलिस इस मामले की जांच करवा रही है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: