Saturday, June 3, 2017

नेहरू ग्राउंड में हुई चोरी की जाँच से बेपरवाह है फरीदाबाद पुलिस


 
फरीदाबाद(abtaknews.com) चोरी और चोरी में सशक्त प्रवेश की घटनाओं में एक और अध्याय लिखा गया है। 31 मई और 1 जून 2017 की रात, मैसर्स वाई जैनजा एंड कं चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के कार्यालय परिसर ए -7 / 1 नेहरू ग्राउंडनीलम बाटा रोडफरीदाबाद के तलघर में और वाई के स्किल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय में पहली मंजिल पर शटर के ताले में टूटने वाले कुछ अज्ञात व्यक्तियोंप्रवेश करने के लिए दरवाजे की ग्रिल्स ऐसा करने से पहले सीसी टीवी कैमरे के तारों को बाहर से और अंदर से नीचे के इलाके में स्थापित कैमरे के लिए डीवीआर काट दिया गया था।
 
एलजीएफ 3 लैपटॉप से ​​2 डेस्कटॉप सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर और 400 रुपये की नकद चोरी हो गई हैं।
फर्स्ट फ्लोर 2 एलईडी टीवी 40 और 30 इंच, 1 एचपी लैपटॉप, 1 बायोमेन्टिक मशीन और 8600 रुपये की नकदी चोरी हो चुकी है। इस खाते में लगभग4 लाख का कुल नुकसान हो चुका है। 1 जून 2017 को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। लेकिन ऐसा लगता है कि कोई कार्रवाई नहीं हुई है। ग्रैंड डिलिटआईसीआईसीआई बैंक और कैनरा बैंक ट्रेरस्री में स्थापित सीसीटीवी का फुटेज कवर नहीं किया गया है और न ही पुलिस द्वारा कोई आक्षेप नहीं किया गया है।
आज सुबह वरिष्ठ सीए श्री Y.K. अन्य चार्टर्ड एकाउंटेंट और एडवोकेट्स के साथ जोनेजा से मिले। पुलिस स्टेशन में प्रदीप कुमार ने आज शाम तक तेजी से और त्वरित जांच शुरू करने का आश्वासन दिया है  फिंगर प्रिंटिंग टीम बिना किसी उंगली के निशान को खोजने या खोजने के बिना रिक्त लौटा। चोरों को भी ताले से निकाल दिया गया है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: