Monday, June 26, 2017

अतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाडी प्रीति माहौर ने जीता गोल्ड मेडल, फरीदाबाद में स्वागत


फरीदाबाद (abtaknews.com ) मलेशिया में आयोजित हुई अतर्राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में इंडिया के लिये गोल्ड मेडल जीतने वाली प्रीति महौर का फरीदाबाद पहुंचने पर अखिल भारतीय कोली समाज द्वारा भव्य स्वागत किया गया। हसनपुर पलवल जिले की रहने वाली प्रीति ने इंडिया की ओर से खेलते हुए मलेशिया को 42 - 16 से हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया और अपने क्षेत्र समाज का ही नहीं पूरे देश का नाम रोशन किया। समाज ने प्रीति महौर को जीत बधाईयां दी और अपने आपको गौरवांवित महसूस किया।
हरियाणा के बेटी ने एक बार फिर मलेशिया में कबड्डी प्रतियोगिता जीतकर ये साबित कर दिखाया है कि छोरी छोरों से कम नहीं है बल्कि आगे हैं। हसनपुर पलवल जिले की रहने वाली प्रीति माहौर ने इंडिया की ओर से खेलते हुए मलेशिया को 42 -16 से हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया। प्रीति ने बताया कि मलेशिया में 5 देशों की कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसमें इंडिया ने मलेशिया  को हराया।
अखिल भारतीय कोली समाज के प्रदेश अध्यक्ष कंवरपाल महौर ने कहा कि उन्हें सोसल मीडिया के जरिये पता लगा कि उनके समाज की बेटी ने गोल्ड मेडल जीता है, ये खबर सुनते ही वो अपने आपको रोक नहीं पाये और प्रीति को उसके होंसले के लिये सम्मानित करने पहुंच गये। उन्हें प्रीति पर गर्व है कि बेटी ने उनके समाज का नाम रोशन किया। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: