Tuesday, June 6, 2017

हगांमेदार रही फरीदाबाद निगम की दूसरी सदन की बैठक, बैठक से सतुंष्ठ नहीं पार्षद

video

फरीदाबाद (abtaknews.com ) 06 जून,2017 ; नगर निगम सदन की दूसरी बैठक आज निगम सभागार में हगामेंदार रही। बैठक में फरीदाबाद के 40 बार्डों के 40 पार्षद मौजूद रहे है, जो कि नगर निगम आयुक्त सोनल गोयल, निगम महापौर सुमन बाला औ वरिष्ठ महापौर देवेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में 93 एजेंडों पर जमकर चर्चा हुई जिसमें अहम मुद्दा शहर की सफाई व्यवस्था का रहा है जिसको लेकर विपक्षी और सत्ताधारी पार्षदों का एकमत दिखाई दिया, सभी ने मिलकर आवाज उठाते हुए कहा कि वो सोच में है कि फरीदाबाद का स्मार्ट सिटी की दौड में 88वीं रैंक आखिर कैसे आ गई क्योंकि जमीनी स्तर पर शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह चर्मराई हुई है। इसके लिये सदन में फेंसला लिया गया है कि निगम सफाई कर्मचारी अगर अब धरना प्रदर्शन करेंगे तो उनकी अनुपस्थिति दर्ज की जायेगी और किसी भी मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया जायेगा।

फरीदाबाद में नगर निगम सदन बनने के बाद आज दूसरी बैठक निगम सभागार में आयोजित की गई, जो पूरी तरह हंगामेदार रही, फरीदाबाद के 40 बार्डों के 40 पार्षद अपने बार्डो की मूलभूत सुविधाओं को लेकर आवाज उठाते हुए दिखे, बता दें कि इन 40 पार्षदों में लगभग एक तिहाई पार्षद तो सत्ताधारी पार्टी के है जो कि विपक्षियों की अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाओं के लिये आवाज उठा रहे हैं। बैठक में मुख्यरूप से 93 एजेंडों पर चर्चा हुई। बैठक नगर निगम आयुक्त सोनल गोयल, निगम महापौर सुमन बाला औ वरिष्ठ महापौर देवेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न की गई। 
पार्षद हेमा बैसला और विकास भारद्धाज ने मीडिया को बताया कि सदन की दूसरी बैठक है लेकिन मुद्दे पहली और दूसरी बैठक के  एक ही हैं, जमीनी स्तर पर उनके बार्डों में कोई कार्य नहीं हो रहा है, साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वो तो हैरान है कि फरीदाबाद का स्मार्ट सिटी की दौड में 88वां स्थान कैसे आ गया, क्योंकि पूरा शहर गंदगी के ढेर पर बैठा हुआ है, चारो ओर सफाई व्यवस्था पूरी तरह चर्मराई हुई है, उन्हें लगता है कि 88वीें रैंक अधिकारियों द्वारा बनाई गई फर्जी रैंक है। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: