Wednesday, June 28, 2017

फरीदाबाद में जलभराव से ट्रैफिक जाम को लेकर ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों की मीटिंग


फरीदाबाद (abtaknews.com) 28 जून,2017 ; पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर डी.सी.पी ट्रैफिक  विरेन्द्र विज ने ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के साथ बरसात के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग नं0 2 व शहर के अन्दर अन्य मार्गों पर पानी भरने के कारण जाम के लगने पर विचार-विमर्श किया गया।मीटिंग  में स्वयं ट्रैफिक उपायुक्त विरेन्द्र विज,  रविन्द्र कुण्डूं सहायक पुलिस आयुक्त ट्रैफिक-द्वितीय फरीदाबाद, राजबीर सिंह प्रबंधक थाना यातायात, व सभी यातायात प्रभारी बल्लभगढ़, एन.आई.टी, सैन्ट्रल जोन मौजूद थे।
विरेन्द्र विज ने बताया कि मिटिंग में बरसात के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग नं0 2 व शहर के अन्दर अन्य मार्गों पर पानी भरने के कारण जाम के लगने बारे विचार-विमर्श किया गया है। सभी अधिकारियों को आदेश दिये है कि अपने-अपने क्षेत्रों में ऐसी जगहों को चिन्हित करें जहा बरसात का पानी भरता है।
छभ्।प्ए डब्थ् - भ्न्क्। व हुडडा विभाग के अधिकारियों से संपर्क करके इसका समाधान निकालने और अपने अधीनिस्थ सभी यातायात कर्मचारियों को रैन कोट/छत्तरी जकैट थाना से दिलवाये ताकि बरसात में भी यातायात कर्मचारी अपना-अपना कार्य सुचारू रूप से कर सकें।
आज दिनांक 28.06.17 को श्री विरेन्द्र विज पुलिस उपायुक्त यातायात व श्री मनमोहन प्रभारी एन.आई.टी जोन के साथ मस्जिद चोक पर सैनिक कालोनी को जाने वाली सड़क पर डब्थ् विभाग द्वारा खुदी हुई सड़क का निमार्ण करने के लिए बंद कर दिया गया है। और यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए दूसरी सड़क पर बैरीगेट लगाकर यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए सडको को दो भागों मे बाटा गया है। ताकि यातायात सुचारू रूप से चलता रहे। तथा इस सड़क पर गुरूग्राम की तरफ से व फरीदाबाद की तरफ से आने जाने वाले भारी वाहनों का समय सुबह 07ः00 ए.एम से शाम 10ः00 पी.एम तक छव् म्छज्त्ल् की गई है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: