Monday, June 12, 2017

दलितों पर अत्याचारों के खिलाफ दलित विधायकों व् सांसदों का मुँह न खुलना दुखद




अलीगढ 12 जून 2017(abtaknews.com)लक्ष्य टीम दुवारा बहुजन जनजागरण के तहत अलीगढ के गावं वैना में  एक दिवसीय कैडर कैम्प का आयोजन किया गया!फरीदाबाद से आई हरियाणा की  लक्ष्य कमांडर कविता जाटव ने मुख्य व्यक्त के रूप में बोलते हुए बहुजन समाज की स्तिथि पर विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने हाल ही में घटित सहारनपुर की घटना पर दुःख प्रकट किया ! कविता जाटव ने कहा की जब कभी भी दलित समाज के लोग अपने अधिकारों की बात करते है तो दूषित मानशिकता वाले लोग दलित समाज के साथ अमानवीय व्यवहार करते है जैसे की सहारनपुर में दलितों के घरो में आग लगा दी तथा कातिलाना हमला किया!

कविता जाटव ने कहा कि दलितों पर हो रहे कातिलाना हमलो को रोकने के लिए बहुजन समाज को एक होना होगा ! उन्होंने कहा की लक्ष्य की टीम गावं गावं घर घर जाकर बहुजन समाज को जागरूक कर रही है और उनमे भाई चारा बनाने का प्रयास कर रही है!  लक्ष्य कमांडर कविता जाटव ने दुःख प्रकट करते हुए  कहा कि जब कभी भी दलित समाज के साथ अत्याचार होते है तो दलित समाज के विधायक व्  संसद इन अत्याचारों के खिलाफ  अपना मुँह तक नहीं खोलते है !

लक्ष्य के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.पी. गौतम ने बहुजन एकता में मान्यवर कांशी जी के योगदान की चर्चा की ! उन्होंने लोगो से उनके बताये रास्ते पर चलने की अपील की!लक्ष्य के एन. सी. आर. प्रभारी गंगालाल गौतम ने लक्ष्य के उद्देश्यों के बारे में विस्तार से बताया और उन्होंने बहुजन समाज के युवाओ से लक्ष्य में जुड़ने की अपील की!मिलाप सिंह ने महिला उत्थान में बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के योगदान की चर्चा की ! उन्होंने बताया कि बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के कारण ही आज महिलाओं को अधिकार मिले है! दौलत राम बौद्ध ने लोगो से अंधविस्वाश से बचने की सलाह दी तथा बच्चो की शिक्षा पर जोर दिया !

loading...
SHARE THIS

0 comments: