Tuesday, June 6, 2017

हरियाणा बाल्मिकी महासभा ने किया संत लाल चावरिया का जोरदार स्वागत



फरीदाबाद 6 जून,2017 (abtaknews.com) हरियाणा बाल्मिकी महासभा ने दिल्ली प्रदेश के सफाई आयोग के चेयरमैन संत लाल चावरिया का फरीदाबाद में भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर श्री संत लाल चावरिया ने कहा कि हरियाणा बाल्मिकी महासभा सदैव समाज के उत्थान के कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है और अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और आगे भी ऐसा ही होता रहेगा इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि समाज का उत्थान होगा तभी हम आगे बढ पायेंगे और इसके लिए एकजुटता होना जरूरी है इसीलिए सभी भाई एक मंच पर एकजुट होकर समाज को मजबूत बनाने का काम करें और समाज के सुख दुख में अपनी भागीदारी निभाये।
इस अवसर पर प्रधान लीलू राम भगवाना ने कहा कि हरियाणा बाल्मिीकी महासभा सदैव समाज के उत्थान में अपनी अहम भूमिका निभा रही है और समाज के हर व्यक्ति के सुख दुख में भागीदारी निभाते हुए उस की समस्याओं व परेशानियों को भी समय समय पर दूर करती है।
इस मौके पर जिला प्रधान लीलू राम भगवाना, जिला महासचिव ब्रहासिंह चांडालिया, राजपाल मौहालिया, राष्ट्रीय महासचिव सफाई मजदूर संघ बढखल क्षेत्र के प्रधान वेदू पाल छजलाना, जिला प्रैस सचिव अतर सिंह खैरालिया, अमरपाल गहलौत, राजू बैनीवाल, ओमपाल, विक्रम ढांग, महेन्द्र बाल्मिीकि, रघुवीर चौटाला, विकास खैरालिया आदि उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: