Monday, June 19, 2017

विकेंड वेरियर्स ने टीसीए पॉवर प्ले कारपोरेट टूर्नामेंट किया अपने नाम


फरीदाबाद 19 जून,2017(abtaknews.com) टीसीए पॉवर प्ले कारपोरेट टूर्नामेंट के फाईनल मैच विकेंड वेेरियर्स एवं वैब टैक के बीच खेला गया। जिसमें टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लेते हुए विकेंड वेरियर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 175 रनो का लक्ष्य वैब टैक के समक्ष रखा। विकेंड वेरियर्स के गुरूप्रीत ने 69, मनोज चंदीला ने 35, नीरज ने 29, करतार सिंह ने 21 रनो की बेहतरीन पारी खेल अपनी टीम को एक मजबूत स्कोर दिया। 175 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए वैबटैक निर्धारित 20 ओवरो में केवल 112 रनों का ही स्कोर बना पायी और यह फाईनल मुकाबले में विकेंड वेरियस ने 63 रनों से विजयी हासिल की।
वैब टैक की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अभय ने 38, रवि ने 19, कपिल ने 18 व मनी ने 16 रनो का सहयोग ही टीम को दिया। वैब टैक के खिलाड़ी विकेंड वेरियर्स के अच्छे गेंदबाजो के समक्ष अच्छा प्रदर्शन करने में काफी नाकाम रहे और यह फाईनल मैच विकेंड वेरियर्स ने अपने नाम किया।इस मौके पर क्रिकेटर्स एरिना के संचालक शहाबुददीन ने बताया कि दोनो ही टीमों ने अच्छा खेल का प्रदर्शन कर एक शानदार मैच दर्शकों को दिखाया। उन्होंने बताया कि विजेता टीम को क्रिकेटर्स एरिना की तरफ से विशाल ट्राफी भेंट की गयी।
शहाबुददीन ने बताया कि राहुल शर्मा को टूर्नामेंट का बेस्ट क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार दिया गया एवं अभय शर्मा को बैस्ट गेंदबाजी एवं गुरूप्रीत को बेस्ट बेस्टमेन के पुरस्कार से नवाजा गया।इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि श्री के एल भडाना, दयाराम लोहिया सरपंच, डी आर खुराना एवं पूर्व चेयरमैन श्री रामबीर भडाना ने संयुक्त रूप से दोनो ही टीमों को मुबारकबाद दी एवं कहा कि खेल का खेल की भावना से खेलने वाला खिलाडी सदैव एक अच्छा खिलाडी बनता है। उन्होने विजेता टीम को ट्राफी प्रदान कर सबको मुबारकबाद दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: