Sunday, June 18, 2017

फरीदाबाद की पूजा वर्मा भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ की जिला सह-संयोजक नियुक्त


pooja-varma-bjp-leader-faridabad
फरीदाबाद 18 जून,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी सदैव पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अपना परिवार समझती है यह उदगार भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं मार्किट कमेटी के चेयरमैन हुकम सिंह भाटी ने सैक्टर 21 में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके पर सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एवं विस्तारक हथीन विधानसभा  कमल सौरोत, पूर्व महिला जिलाध्यक्ष किरण सौरोत मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर  हुकम सिंह भाटी, कमल सौरोत ने पूजा वर्मा  को को जिला सह-संयोजक की जिम्मेवारी सौपी।
इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए हुकम सिंह भाटी व कमल सौरोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है आज देश व प्रदेश में सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर कार्य हो रहे है और हर वर्ग खुश है। इस मौके पर नवनियुक्त जिला सह-संयोजक श्रीमती पूजा वर्मा ने कहा कि आज उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उसके लिए वह प्रदेश संयोजक श्री हुकम सिंह भाटी, जिला संयोजक श्री कमल सौरोत का आभार जताती है और उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाऊंगी और भाजपा को मजबूत बनाते हुए पार्टी की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाऊंगी।
इस अवसर पर नीरज भण्डारी महामंत्री युवा मोर्चा एनएच मण्डल, नवीश वर्मा, शिव कुमार, अनिल चंदीला, श्याम भारद्वाज, ऋषि वर्मा, सुनीता वर्मा, कमला, प्रवीन कौर, कविता भण्डारी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: