Sunday, June 11, 2017

झाडसैतली में ग्रीष्मकालीन फुटबाल प्रशिक्षण शिविर शुरू


फरीदाबाद 11 जून,2017(abtaknews.com) डागर फुटबाल क्लब द्वारा आयोजित प्रथम ग्रीष्मकालीन फुटबाल प्रशिक्षण शिविर 2017 का शुभारंभ आज गांव झाडसैतली स्थित सरकारी स्कूल के मैदान में किया गया। इस ग्रीष्मकालीन फुटबाल प्रशिक्षण शिविर का शुभारँभ क्षेत्र की पार्षद सपना डागर द्वारा किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष  आनंद मेहता,कोषाध्यक्ष एस.रहमान, रमेश सब्बरवाल, गोपाल शर्मा, रविन्द्र, गुलजार अहमद, आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर पार्षद सपना डागर ने कहा कि खेल ही वह माध्यम है जो हमें एकजुट होने का मौका देता है क्योकि खिलाडी की कोई जाति नहीं होती हर टीम में सभी धर्मो के खिलाडी होते है और वह एक परिवार की तरह रहते है तो खेल को खेल की भावना से खेलते हुए सदैव अपना एवं अपने देश व प्रदेश व जिले का नाम रोशन करे।
इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष श्री आनंद मेहता ने कहा कि संघ फुटबाल को घर-घर में पहुंचाने के लिए पूरी तरह से कृतसंकल्प है और फुटबाल अधिक से अधिक खेला जाये इसके लिए इस तरह के समर कैम्प का आयोजन समय समय पर संघ करवाता है जिसमें फुटबाल के खिलाडी एवं नये खिलाडी हिस्सा लेकर प्रशिक्षण प्राप्त करते है। श्री मेहता ने कहा कि वह जिला फुटबाल संघ के कोषाध्यक्ष एस.रहमान सहित पूरी टीम को धन्यवाद देते है जिन्होंने फुटबाल को आगे बढाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते हुए इस तरह के आयोजन कर रहे है।
इस मौके पर एस.रहमान ने कहा कि इन समर कैम्पों का आयोजन मुख्य तौर पर उन प्रतिभाशाली खिलाडियो को आगे लाने के लिए किया जा रहा है जो कि प्रशिक्षण के लिए मोहताज रहते है उन्होंने कहा कि फुटबाल संघ ने गांव व शहर में इस तरह के समर कैम्पो का आयोजन करना आरंभ कर दिया है ताकि फुटबाल को शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में भी अधिक से अधिक खेला जाये और फुटबाल खेल आगे बढ सके।
इस अवसर पर पंजाब स्पोर्टस के प्रधान गोपाल शर्मा, जिला फुटबाल संघ के कोषाध्यक्ष एस.रहमान ने बताया कि फुटबाल खेल को आगे बढाने में फरीदाबाद के निवासियों ने भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि आज क्रिकेट के बाद अगर किसी खेल का नाम आता है तो वह है फुटबाल और उसके लिए जिला फुटबाल संघ एवं पंजाब स्पोर्टस संघ के समस्त पदाधिकारी व सदस्य प्रशंसा के योग्य है। इस अवसर पर डागर फुटबाल क्लब के संचालकों ने कहा कि इस शिविर को सफल बनाने में जिला फुटबाल संघ की काफी अहम भूमिका रही है जिसके लिए हम समस्त गांववासियो की तरफ से भी उनका आभार जताते है। इस समरकैम्प के आये हुए सभी अतिथियों कां प्रवीन डागर, संजय डागर, दीपक, अजीत, प्रदीप, पंकज व समस्त झाडसैतली ग्रामवासियों ने जोरदार स्वागत किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: